Advertisement
trendingPhotos2482585
photoDetails1hindi

'सामंथा का श्राप लगेगा..' शोभिता ने शेयर की शादी की रस्मों की PHOTOS, भड़क उठे यूजर्स; करने लगे ऐसे कमेंट्स

Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya Wedding: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अगस्त में सगाई की थी. हालांकि, इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. अब ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. दोनों की शादी साउथ इंडियन परंपराओं के अनुसार होगी. शादी की रस्मों की शुरुआत 'पसुपु दंचदम' से हुई है, जिसकी कुछ झलकें शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. चलिए तस्वीरों पर डालते हैं एक नजर. 

शोभिता धुलिपाला नागा चैतन्य की शादी

1/6
शोभिता धुलिपाला नागा चैतन्य की शादी

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला इसी साल अगस्त में सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपेन इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. जहां एक और उनके फैंस दोनों को इस खुशी के मौके पर बधाई दे रहे थे, कुछ ट्रोल भी कर रहे थे. खैर, ये कपल अब जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और रस्मों की शुरुआत भी हो चुकी हैं. जिसकी प्यारी-प्यारी झलक खुद शोभिता ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की.  

'पसुपु दंचदम' से शुरू हुईं शादी की रस्में

2/6
'पसुपु दंचदम' से शुरू हुईं शादी की रस्में

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी की रस्मों की शुरुआत 'पसुपु दंचदम' से शुरू हुईं. ये साउथ इंडियन कल्चर में शादी की शुरुआत का एक खास रिवाज माना जाता है, जिसकी सेरेमनी एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज में सेलिब्रेट की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर इस रस्म की प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा, 'गोधुमा राय पसुपु दंचदम और इस तरह हमारा सफर शुरू हुआ'. इस खास मौके पर एक्ट्रेस कोरल रंग की रेशमी साड़ी में नजर आईं. 

एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

3/6
एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

शेयर की गई तस्वीरों में शोभिता कोरल रंग की रेशमी साड़ी में बेहद प्यारी लग गई हैं. जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ मैच किया.  उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और गजरे को बालों के साथ बड़ी खूबसूरती से बांधा हुआ है. शेयर की गई तस्वीरों में शोभिता धुलिपाला अपनी बहन, दोस्तों और परिवार के साथ खास पल मनाती नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में वे कैमरे के सामने पोज देती भी नजर आ रही हैं. शोभिता जल्द ही चैतन्य के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं. 

पिछले तीन साल से कर रहे डेट

4/6
पिछले तीन साल से कर रहे डेट

शोभिता और नागा चैतन्य ने इसी साल अगस्त में हैदराबाद में सगाई की थी. इस खास मौके पर उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. शोभिता ने 'रमन राघव', 'शेफ', 'कालाकांडी', 'समीरा', 'रोजी', 'द बॉडी', 'घोस्ट स्टोरीज' और 'पोन्नियिन सेल्वन' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का कमाल दिखाया है. शोभिता और नागा चैतन्य एक दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं, जिसके बाद अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं और इसके लिए उनके फैंस भी खुश हैं. 

फैंस कर रहे एक्ट्रे का सपोर्ट

5/6
फैंस कर रहे एक्ट्रे का सपोर्ट

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सदा सौभाग्यवती रहो'. दूसरे ने लिखा, 'सामंथा का श्राप तुम्हारा पीछा नहीं छोड़ेगा'. एक और यूजर ने लिखा, 'तुमने एक अच्छे परिवार को बर्बाद करके नया रिश्ता शुरू किया है'. वहीं, कुछ लोग उनकी सादगी और खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. इससे पहले चैतन्य के पिता और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन ने शोभिता और चैतन्य की सगाई के बाद एक्ट्रेस का परिवार में स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की थी.

शोभिता के साथ नागा चैतन्य की है दूसरी शादी

6/6
शोभिता के साथ नागा चैतन्य की है दूसरी शादी

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दोनों को आशीर्वाद दिया था. बता दें, नागा चैतन्य की ये दूसरी शादी है. इससे पहले, उन्होंने 2017 में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया और दोनों ने शादी के चार साल बाद 2021 में तलाक ले लिया, जिसके बाद से ही चैतन्य शोभिता को डेट कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़