Advertisement
trendingPhotos2330556
photoDetails1hindi

बड़े-बड़े हीरों का जड़ाऊ हार पहनकर खिल उठीं नीता अंबानी, अनंत-राधिका की मेहंदी सेरेमनी में कर दिया सबको फेल

Nita Ambani Look: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की मेहंदी सेरेमनी शुरू हो चुकी है. इस फंक्शन में बॉलीवुड हसीनाएं जहां ग्लैमर का तड़का लगाते नजर आईं तो वहीं नीता अंबानी ऐसा लहंगा चोली पहनकर आईं कि हर कोई उन्हें बस एक टक देखता रह गया. राधिका और अनंत की मेहंदी सेरेमनी में नीता अंबानी ने गले में बड़े-बड़े हीरों से जड़ा हार पहना तो वहीं कान और हाथ में भी हीरे पहने. तस्वीरों में देखिए नीता अंबानी का ये गजब का लुक.

हैवी लहंगा-चोली

1/5
हैवी लहंगा-चोली

अनंत- राधिका की मेहंदी सेरेमनी में नीता अंबानी ने ग्रीन कलर का हैवी कामदार गोल्डन कढ़ाई वाली स्कर्ट और उसके ऊपर गोल्डन कामदार ब्लाउज पहना. नीता की ना केवल ये स्कर्ट काफी भारी है बल्कि उसकी चोली भी इतनी भारी है कि वो उनके लहंगा-चोली को सबसे अलग और खास बना रही है.

ब्लू दुपट्टा

2/5
ब्लू दुपट्टा

इस लहंगा चोली के साथ नीता अंबानी ने कंधे पर चौड़े बॉर्डर वाला डार्क ब्लू कलर का दुपट्टा कंधे पर खोलकर डाला. इस दुपट्टे का चौड़ा मल्टीकलर बॉर्डर और दुपट्टे में बनी बूटी इस लहंगे को कम्पलीट लुक दे रही है.

 

भारी भरकम गहने

3/5
भारी भरकम गहने

अपने लुक को पूरा करने के लिए नीता अंबानी ने इस कामदार लहंगा चोली के साथ इतने भारी भरकम गहने पहने कि लोगों की नजरें गले में पहने हार पर ही टिक रही हैं. 

 

हीरों से जड़ा हार पर अटकी नजर

4/5
 हीरों से जड़ा हार पर अटकी नजर

नीता अंबानी ने इस लहंगा-चोली से मैचिंग करते हुए गले में लंबा और बड़े-बड़े हीरों से जड़ा हार पहना. ये हार और हीरे इतने ज्यादा बड़े हैं कि फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि कीमत करोड़ों में होगी.

लुक ने लगाए चार चांद

5/5
लुक ने लगाए चार चांद

गले और कान के अलावा नीता अंबानी ने हाथ में चार चौड़े कड़े और डायमंड की बड़ी सी अंगूठी पहनी. जो उनके इस लहंगा-चोली वाले लुक में चार चांद लगा रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़