Advertisement
trendingPhotos2122094
photoDetails1hindi

Nora Fatehi: नूर-सा चमका चेहरा, जब व्हाइट टॉप में स्टाइल से निकलीं नोरा; लुक पर थम जाएंगी निगाहें!

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की डांसिंग डीवा अपने स्टाइल और एटीट्यूड को ले कर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. नोरा फतेही का एक-एक लुक फैंस के दिलों पर छुरियां चलाता है. इस बार एक्ट्रेस के कैजुअल लुक ने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस को बुधवार की शाम स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी ने स्पॉट किया था. 

1/5

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म क्रैक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन्हीं के बीच नोरा फतेही बुधवार की शाम कैजुअल लुक में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल लुक कैरी किए दिखाई दीं. 

2/5

नोरा फतेही ने कैजुअल लुक में व्हाइट कलर की टी-शर्ट, ब्लू डेनिम्स कैरी किया हुआ था. टॉप-जीन्स के साथ नोरा फतेही ने ब्लैक कलर की प्वाइंटेड हील्स पहनी थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने कंधे पर एक स्लिंग बैग टांगा हुआ था. 

3/5

नोरा फतेही ने अपना मेकअप बेहद ही सटल रखा था और लाइट कलर के लिपशेड के साथ अपना लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ स्टाइल किया था. नोरा फतेही का कैजुअल लुक काफी इंप्रेसिव है, जो हर कोई आसानी से कैरी कर सकता है. 

4/5

नोरा फतेही ने अपने स्टाइलिश कैजुअल लुक को पैपराजी के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया. ग्लैमर क्वीन ने कभी स्माइल के साथ तो कभी अपनी आंखों के एक्सप्रेशन्स दिखाए. नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज सोशम मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की नई फिल्म क्रैक जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में नोरा फतेही, फेमस एक्टर विद्युत जामवाल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़