Advertisement
trendingPhotos1834154
photoDetails1hindi

OMG 2 पहली नहीं सेक्स एजुकेशन पर बनी फिल्म, इन मूवीज में भी मिली झलक! यहां सकते हैं देख

Movies Based on Sex Education: अक्षय कुमार की ओएमजी 2 सेक्स एजुकेशन पर बनी पहली फिल्म नहीं है. ओएमजी 2 से पहले भी कई फिल्में आ चुकी हैं, जिसमें सेक्स एजुकेशन का मैसेज देने की कोशिश की गई है. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी बॉलीवुड फिल्में सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड रहीं और उन्हें अब किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. 

1/5

विक्की डोनर: आयुष्मान खुराना की पॉपुलर फिल्म विक्की डोनर में भी सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाया गया था. फिल्म में कॉमेडी के तड़के के साथ एक सोशल मैसेज देने की कोशिश की गई थी. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

2/5

जनहित में जारी: नुसरत भरूचा की फिल्म में भी सोशल मैसेज दिया गया है. इस फिल्म को जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. 

3/5

मेड इन चाइना: राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो सक्सेसफुल बिजनेसमैन बनने के लिए गलत कामों में पड़ जाता है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

4/5

छतरीवाली: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म छतरीवाली में भी सेक्स एजुकेशन का मैसेज ऑडियंस को ट्रांसफर करने की कोशिश की गई है. इस फिल्म को जी 5 पर देख सकते हैं. 

5/5

हेलमेट: अपारशक्ति खुराना की फिल्म में एक ऐसे धोखेबाज गैंग को दिखाया जाता है, जो एक पूरा का पूरा ट्रक यह सोचकर चोरी करते हैं कि वह इलैक्ट्रॉनिक सामान चुरा रहे हैं. लेकिन ट्रक में कॉन्डम्स निकलते हैं. फिल्म के जरिए सेक्स एजुकेशन पर बात की गई है. इसे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देखा जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़