Advertisement
photoDetails1hindi

'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया 15 किलो वजन, बताया कैसा रहा यहां तक का सफर?

Parineeti Chopra Increased Her 15 Kg Weight: 'इश्कजादे' फिल्म से अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आ रही हैं, जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया है. इसी बीच परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अपनी फिल्म की टीम के साथ पहुंची और इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनको इस फिल्म के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ा. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना वजन तक बढ़ाया. 

परिणीति चोपड़ा

1/5
परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा अपने दमदार अभिनय और किरदारों को लेकर पहचानी जानती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों इम्तियाज अली की निर्देशित फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर के किरदार में नजर आ रही हैं, जो पंजाबी सिंगर की पत्नी और सिंगर थी, जिन्होंने हर हाल में सिंगर का साथ दिया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में बताया कि कैसे उन्होंने अपनी फिल्म के लिए अपना काफी वेट बढ़ाया. 

'अमर सिंह चमकीला'

2/5
'अमर सिंह चमकीला'

अमर सिंह चमकीला पंजाब के नामी सिंगर हुआ थे, जिन्होंने अपने दमदार गानों से अपने फैंस और दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बनाई. उनका निधन महज 27 साल की उम्र में हो गया था. फिल्म में 'अमर सिंह चमकीला' का किरदार पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ निभार रहे हैं, जिनकी पत्नी अमरजोत कौर के किरदार में परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं. उनके जीवन पर आधारित है ये फिल्म, जो दर्शकों को पसंद आ रही है. 

बढ़ाया 15 किलो वजन

3/5
बढ़ाया 15 किलो वजन

कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो में 'अमर सिंह चमकीला' की प्रमोशन के लिए इम्तियाज और दिलजीत के साथ पहुंची एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए 15 किलो वजट घटाया. एक्ट्रेस ने बताया, 'किसी बायोपिक में अपने जैसे दिखने में कोई मजा नहीं है. मेरा वजन तुरंत 15 किलो बढ़ गया, क्योंकि मैं अमरजोत जैसा दिखना चाहती थी. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान शो में प्रदर्शन किया और मुझे वो भूमिका निभानी पड़ी'.  

फिल्म का एक्सपीरियंस

4/5
फिल्म का एक्सपीरियंस

साथ ही फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर की भूमिका निभाने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए परिणीति ने बताया, 'इम्तियाज के मार्गदर्शन में मुझे बहुत मजा आया. उन्होंने शूटिंग के दौरान मुझे खूब सारा खाना और परांठे खिलाए. उनके साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी काम को करने में इतना मजा आएगा'. 

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

5/5
परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने जसवंत सिंह गिल (अक्षय) की पत्नी निर्दोष गिल का किरदार निभाया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म को ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. बता दें, परिणीति ने पिछले साल सितंबर में आप पार्टी नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़