Advertisement
trendingPhotos2446873
photoDetails1hindi

शादी की पहली एनिवर्सरी मनाकर मुंबई लौटे राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, कूल लुक ने किया इंप्रेस

Parineeti Raghav Airport Look: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी की पहली एनिवर्सरी मनाकर मुंबई लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों सितारों को एक साथ स्पॉट किया गया और दोनों का कूल लुक कैमरे में कैद हुआ. देखिए राघव और परिणीति चोपड़ा की ये एयरपोर्ट लुक की ये जबरदस्त तस्वीरें.

ब्लू ड्रेस में परिणीति

1/5
ब्लू ड्रेस में परिणीति

इस मौके पर परिणीति चोपड़ा ब्लू कलर के शॉर्ट्स और ओपन शर्ट सेम कलर की पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने अंदर ब्लैक कलर का टॉप पहना और उसी से मैचिंग ब्लैक फ्लैट शूज भी पहने.

प्यारी लगीं एक्ट्रेस

2/5
प्यारी लगीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने अपने शूज और टॉप से मैचिंग करता हुआ ब्लैक कलर का बड़ा सा बैग भी पकड़ा हुआ है. बालों को बांधकर सटल मेकअप में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लगीं.

 

राघव चड्ढा का कूल लुक

3/5
राघव चड्ढा का कूल लुक

परिणीति के साथ राघव चड्ढा भी इस मौके पर कूल लुक में दिखे. राघव ने ब्लू शॉर्ट्स के साथ व्हाइट कलर की शर्ट ओपन की और उसके अंदर सेम कलर की टी-शर्ट पहने दिखे. अपनी शर्ट से मैचिंग राघव ने व्हाइट कलर के शूज पहने नजर आए.

दिए जिमकर पोज

4/5
दिए जिमकर पोज

चेहरे पर ब्लैक फ्रेम का चश्मा राघव चड्ढा पर काफी सूट कर रहा है. इन दोनों ने मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए और उनका लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

मालदीव में एनिवर्सरी मनाकर लौटा कपल

5/5
मालदीव में एनिवर्सरी मनाकर लौटा कपल

आपको बता दें, ये दोनों मालदीव से एनिवर्सरी मनाकर लौटे हैं. वहां से बीच की फोटोज शेयर करके हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'हैप्पी एनिवर्सरी' लिखा. इस बीच की फोटो में सनसेट उनकी इस पिक को और भी खूबसूरत बना दिया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़