Advertisement
trendingPhotos2341254
photoDetails1hindi

10वीं में हुआ था पहली बार प्यार, अलमारी में छिपाना पड़ा था 'बॉयफ्रेंड'; बड़ी मुसीबत में पड़ गई थीं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra Birthday: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड कर अपने नाम का परचम लहराने वाली खूबसूरत और स्टाइलिश प्रियंका चोपड़ा आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. ग्लोबल सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में एक रही हैं. प्रियंका अपने पति और हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ केलेफोनिया में रहती हैं. हालांकि, प्रियंका अमेरिका में नई नहीं थीं क्योंकि वे बचपन में अपने रिश्तेदारों के साथ वहां रहती थीं. आज हम एक्ट्रेस की जिदंगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था.

प्रियंका चोपड़ा

1/5
प्रियंका चोपड़ा

यूं तो बॉलीवुड में काम करने के दौरान प्रियंका का नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया था कि कैसे वो एक बार अपनी डेटिंग के दौरान परेशानी में पड़ गई थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो अपने रिश्तेदारों के साथ लॉस एंजेलिस में रहती थी तो वो एक बॉब (बदला हुआ नाम) को डेट कर रही थीं और इसी दौरान वो अपनी आंटी के साथ परेशानी में पड़ गई थी.

पहली डेटिंग के दौरान पड़ गई थी मुश्किल में

2/5
पहली डेटिंग के दौरान पड़ गई थी मुश्किल में

प्रियंका ने अपनी बुक में बताया कि जब वे 10वीं क्लास में पढ़ रही थीं तो अपनी मौसी किरण के साथ इंडियानापोलिस में रहती थीं. वहां स्कूल में उनकी मुलाकात पहली बार बॉब से हुई, जिसने अपनी रोमांटिक अदाओं और मजाकिया अंदाज से एक्ट्रेस का दिल चुरा लिया था और उनको अपना दीवाना बना दिया था. बॉब ने प्रियंका को गिफ्ट के तौर पर अपनी चैन दी हुई थी. वे हमेशा स्कूल में उनका हाथ पकड़े रखता था, जो एक्ट्रेस को भी अच्छा लगता था.

काफी दिलचस्प है किस्सा

3/5
काफी दिलचस्प है किस्सा

प्रियंका ने बुक में आगे बताया कि बॉब के प्यार में एक्ट्रेस डूबती ही चली गई थीं. दिलचस्प बात तो ये है कि उन्होंने बॉब से शादी तक करने का मन बना लिया था. इस किस्से का जिक्र करते हुए प्रियंका ने बताया, ‘एक बार बॉब और मैं एक-दूसरे का हाथ थामे काउच पर बैठे टीवी देख रहे थे. तभी मैंने बगल की खिड़की से अपनी आंटी किरण को आते देखा. मैं डर गई. तब दोपहर का समयथा और वे इस समय घर नहीं आया करती थीं. बॉब के घर से जाने के लिए कोई रास्ता नहीं था'.

अलमारी में छिपाना पड़ा अपना 'बॉयफ्रेंड'

4/5
अलमारी में छिपाना पड़ा अपना 'बॉयफ्रेंड'

प्रियंका ने आगे बताया, 'वे दोनों ही डर गए थे. इसके बाद हम दौड़ कर मेरे कमरे में गए और मैंने उसे अपनी अलमारी में छिपा दिया. मैंने उससे कहा कि यहीं रहना जब तक मैं अपनी आंटी को दुकान सामान लाने के लिए न भेज दूं’. एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘किरण मौसी घर में घुसीं और हर कमरे को ध्यान से देखने लगीं. मैं अपने बेड पर अपनी बायोलॉजी की किताब लिए पढ़ने का नाटक कर रही थी. वो मेरे दरवाजे तक आईं और बोलीं इसे खोलो और मैंने कहा क्या खोलूं'. 

मौसी ने मम्मी से कर दी थी शिकायत

5/5
मौसी ने मम्मी से कर दी थी शिकायत

प्रियंका ने बताया, 'मौसी ने कहा अपने अलमारी का दरवाजा खोलो. मैं डर गई थीं, क्योंकि मैंने कभी भी अपनी मौसी को इतने गुस्से में नहीं देखा था. मैंने क्लोसट का दरवाजा खोला और ये मेरे लिए एक बड़ी परेशानी थी, क्योंकि उसमें से बॉब बाहर आया'. इसके बाद प्रियंका की किरण मौसी ने उनकी मम्मी को फोन लगाया और कहा, ‘मैं यकीन नहीं कर सकती कि उसने मेरे सामने झूठ बोला. अलमारी से एक लड़का निकल कर बाहर आया है!’.

ट्रेन्डिंग फोटोज़