Advertisement
trendingPhotos2158919
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra: सांप के मुंह वाले नेकलेस के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पहना खूब महंगा हार, कीमत 8 करोड़ के पार

Priyanka Chopra Photos: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, बुल्गारी के स्टोर लॉन्च और ईशा अंबानी की पार्टी के लिए इंडिया आई हैं. प्रियंका चोपड़ा ने ईशा अंबानी की होली पार्टी में अपने लुक्स से चार-चांद लगा दिए. लेकिन क्या आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा ने होली पार्टी में करोड़ों की कीमत का नेकलेस पहना था. आइए, यहां तस्वीरों के साथ जानतें हैं प्रियंका चोपड़ा के नेकलेस की तकरीबन क्या कीमत है.

प्रियंका चोपड़ा

1/5
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा दो दिन पहले अपनी बेटी मालती मैरी के साथ इंडिया आई हैं. मुंबई आने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इटैलियन ज्वलेरी ब्रांड बुल्गारी के स्टोर लॉन्च में हिस्सा लिया. स्टोर लॉन्च के दौरान प्रियंका ने क्रीम कलर के आउटफिट के साथ सांप के मुंह वाला डायमंड नेकलेस कैरी किया था. 

ईशा अंबानी की पार्टी में प्रियंका

2/5
ईशा अंबानी की पार्टी में प्रियंका

दिन में स्टोर लॉन्च के बाद शाम को बुल्गारी और ईशा अंबानी ने मिलकर एंटिला में रोमन होली पार्टी रखी थी. जहां एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने हाई स्लिट साड़ी में अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया.

प्रियंका चोपड़ा लुक

3/5
प्रियंका चोपड़ा लुक

हाई स्लिट साड़ी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने बड़े-बड़े स्टोन्स वाला नेकलेस कैरी किया था. इस  तस्वीर में देख सकते हैं कि प्रियंका के नेकलेस में रेड और ब्लू कलर के स्टोन्स हैं. जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. 

करोड़ों का नेकलेस

4/5
करोड़ों का नेकलेस

प्रियंका चोपड़ा ने हाई स्लिट साड़ी के साथ बुल्गारी ज्वैलरी ब्रांड का नेकलेस कैरी किया है. फ्री प्रेस जनरल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिसकी कीमत 8 करोड़ 33  लाख 80 हजार रुपए है. 

प्रियंका चोपड़ा फोटोज

5/5
प्रियंका चोपड़ा फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने ईशा अंबानी और बुल्गारी रोमन होली पार्टी के लिट मोव ब्लश मेकअप के साथ लाइट पिंक शेड की लिपस्टिक कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टीशन करके ओपन लुक में छोड़ा था. प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़