Advertisement
trendingPhotos2096250
photoDetails1hindi

21 साल की उम्र में बला की खूबसूरत लगती थीं ये हसीनाएं, 40 पार करने के बाद भी कम नहीं हुआ ग्लैमर

Bollywood Divas Age Of 21: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो 21 साल की नजर आ रही हैं. इस बॉलीवुड हसीनाओं में करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास और काजोल समेत कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं, जो इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21' में शामिल हुईं और अपनी पुरानी तस्वीरें साझा कीं. चलिए डालते हैं एक नजर.

प्रियंका चोपड़ा

1/6
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली और ग्लोबल आइकन कहे जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने सबसे पहले इस इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21' में हिस्सा लेते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें उनके 21 साल की हैं. 

करीना कपूर खान

2/6
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने भी इंडस्ट्री में लंबे समय तक राज किया है और आज भी वो अपने फैंस की फेवरेट हैं. एक समय पर एक्ट्रेस अपने जीरो फिगर के लिए जानी जाती थी. हाल ही में इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21' में हिस्सा लेते हुए करीना ने भी अपनी फिल्म 'अशोका' की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो शाहरुख के साथ नजर आ रही हैं. 

 

काजोल

3/6
काजोल

दशकों से बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली काजोल भी इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21' में शामिल हुईं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी की जगह अपनी एक खूबसूरत और दिलकश अदाओं वाली थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस आज भी उनकी अदाओं के दीवाने हैं. 

सोनम कपूर

4/6
सोनम कपूर

आनंद आहूजा से शादी के बाद लंदन शिफ्ट होने वाली और अपने बेटे वायु को पूरा समय देने वाली खूबसूरत सोनम कपूर भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जानी और पसंद की जाती हैं. हाल में एक्ट्रेस भी 'मी एट 21' का हिस्सा बनी और उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'सांवरिया' की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की, जिसको खूब पसंद किया गया. 

बिपाशा बसु

5/6
बिपाशा बसु

लंबे समय तक अपने इंडस्ट्री पर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाने वाली और हॉरर फिल्मों में नजर आने वाली बिपाशा बसु आज के समय में अपना पूरा समय अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ बिता रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने 'मी एट 21' ट्रेंड में शामिल होते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें एक्ट्रेस कमाल नजर आ रही हैं. 

तमन्ना भाटिया

6/6
तमन्ना भाटिया

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया भी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं, लेकिन अगर आप एक्ट्रेस के 21 साल की उम्र में फोटो देखते हैं तो अंदाजा नहीं लगा पाएंगे किया आज एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया 34 साल की हो चुकी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़