Advertisement
trendingPhotos2256854
photoDetails1hindi

2800 घंटे में बनकर तैयार हुआ प्रियंका चोपड़ा का 140 कैरेट का ये डायमंड नेकलेस, करोड़ों के हार में 'रानी' लगीं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra Bulgari Diamond Necklace: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बुलगारी इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट में एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लगीं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा जिस चीज की हो रही है वो एक्ट्रेस के शॉर्ट हेयर और गले में पहना डायमंड का करोड़ों का नेकलेस है. देखिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस शॉर्ट हेयर लुक में और इस खूबसूरत नेकलेस को पहनकर इवेंट में कैसे कहर ढाया. साथ ही इस नेकलेस की खासियत भी जानिए.

 

प्रियंका की ऑफ शोल्डर ड्रेस

1/5
प्रियंका की ऑफ शोल्डर ड्रेस

बुलगारी की 140वीं एनिवर्सरी पर गाला डिनर रखा गया. जिसमें बुलगारी के हाई ज्वैलरी कलेक्शन Aeterna को शो केस किया गया. इस गाला डिनर में प्रियंका चोपड़ा इतनी ग्लैमरस और महंगा डायमंड हार गले में पहनकर पहुंचीं की फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं.

ट्रांसपेरेंट गाउन

2/5
ट्रांसपेरेंट गाउन

प्रियंका चोपड़ा ने ऑफ शोल्डर व्हाइट और ब्लैक कलर की गाउन के साथ शॉर्ट हेयर में दिखीं.एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अवतार हर किसी को पसंद आया. खास बात है कि प्रियंका की ये गाउन नीचे से पूरी ट्रांसपेरेंट है.

 

डायमंड का चौड़ा हार

3/5
डायमंड का चौड़ा हार

अपने लुक को पूरा करने के लि प्रियंका ने गले में डायमंड का चौड़ा हार पहना. वोग अरेबिया के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा का ये हार Serpenti Aeterna का है. 

करोड़ों का है हार

4/5
करोड़ों का है हार

इस खूबसूरत से हार को बनाने में करीबन 2800 घंटे लगे जिसमें 200 कैरेट डायमंड लगे. जिसे कट करके 7 ड्रॉप शेप का ये खूबसूरत चमचमाता नेकलेस तैयार किया गया. 

 

लुक से मची हलचल

5/5
लुक से मची हलचल

प्रियंका बुलगारी ब्रांड से कई साल से जुड़ी हुई हैं. इससे पहले 2023 में मेट गाला में बुलगारी का ब्लू कलर का नेकलेस भी खूब सुर्खियों में रहा. जिसकी कीमत रिपोर्ट के मुताबिक 25 मिलियन यानी कि 2.5 करोड़ थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़