Advertisement
trendingPhotos2357050
photoDetails1hindi

K-Drama तो बहुत देखे होंगे, अब देख डालिए ये 5 रोमांटिक टर्किश ड्रामा, हिंदी में हैं OTT पर मौजूद

5 Romantic Turkish Drama: के ड्रामा और पाकिस्तानी सीरीज का क्रेज तो काफी ज्यादा दर्शकों के सिर पर चढ़ा हुआ है, लेकिन क्या आपने टर्किश ड्रामा देखे हैं? अगर आप रोमांटिक ड्रामा देखने के शौकीन हैं तो ये 5 टर्किश ड्रामा देख डालिए. ये ड्रामा फ्री में यूट्यूब और मैक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं. 

प्यार लफ्जों में कहां (Love Doesn't Understand Words)

1/5
प्यार लफ्जों में कहां (Love Doesn't Understand Words)

यह अब तक के सबसे लोकप्रिय और हिट टर्की ड्रामा में से एक है, जो दुनिया भर में लोकप्रिय हुआ. टर्की में इसका नाम Ask Laftan Anlamaz है. हैंडसम बुराक डेनिज और खूबसूरत हांडे एर्सेल स्टारर ये ड्रामा बेहद रोमांटिक है. हयात (हांडे एर्सेल) एक सिंपल लड़की है, जो नौकरी पाना चाहती है और उसके माता-पिता सख्त हैं. वहीं, मूरत (बुराक डेनिज) एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं, जो कंपनी में उसका बॉस बन जाता है. शुरुआत में नफरत के बावजूद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं. इस ड्रामा को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

डे ड्रीमर (Day Dreamer)

2/5
डे ड्रीमर (Day Dreamer)

कैन यमन और डेमेट ओजडेमिर स्टारर ये ड्रामा भी काफी पॉपुलर हुआ था. फोटोग्राफी में गहरी दिलचस्पी होने के बाद भी कैन डिविट (कैन यमन) को अपने पिता की मौत के बाद कंपनी संभालनी पड़ती है. हालांकि, उसके भाई को ये आइडिया पसंद नहीं आता कि कैन बॉस बने तो वह उसे फेल करने के प्लान बनाता है. इस बीच कैन डिविट की जिंदगी में दिलचस्प मोड़ आता है, जब सनेम उसकी जिंदगी में आती है. दोनों केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. इंटरेशनली सक्सेसफुल हुए इस ड्रामा  Erkenci Kus को आप MX Player Par देख सकते हैं.

जहां तुम वहां हम (You Are Everywhere)

3/5
जहां तुम वहां हम (You Are Everywhere)

यह टर्की ड्रामा एक महत्वाकांक्षी लड़की सेलिन और एक बिजनेसमैन डेमिर के बारे में है. डेमिर का किरदार फुरकान एंडिक ने निभाया है और सेलिन के रोल में अयब्यूके पुसाट हैं. डेमिर और सेलिन एक ही घर पर अपना दावा करते हैं और एक साथ रहने के लिए मजबूर होते हैं. Her Yerde Sen नाम का यह रोम-कोम टर्किश ड्रामा को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

एक हसीन इंतकाम (Sweet Revenge)

4/5
एक हसीन इंतकाम (Sweet Revenge)

यह एक लड़की पेलिन की कहानी है, जिसका होने वाला दूल्हा अपनी शादी से भाग जाता है. इससे पेलिन का दिल टूट जाता है. जबकि उसके दोस्त उसे संभालते हैं, लेकिन पेलिन की मुलाकात एक महिला से होती है जो बताती है कि कैसे उसके अतीत के किसी व्यक्ति ने उसे श्राप दिया है और इसलिए वह प्यार में बदकिस्मत है. वह उन लोगों को याद करना शुरू कर देती है, जिनसे उसकी दोस्ती थी और अचानक उसे तनकुट सिनान यिलमाज की याद आती है. पेलिन को याद आता है कि कॉलेज में उसने तनकुट की फीलिंग्स को रिजेक्ट कर दिया था. अब वह उसेस माफी मांगती है. Tatli Intikam को आप हिंदी में यूट्यूब पर देख सकते हैं.

दस्तक मेरे दिल पर (Love Is in the Air)

5/5
दस्तक मेरे दिल पर (Love Is in the Air)

इस रोमांटिक ड्रामा की कहानी काफी दिलचस्प है. ड्रामा की मेन लीड ऐदा (हांडे एर्सेल)  बेहद गरीब होती है. माता-पिता एक एक्सीडेंट में मर जाते हैं और वह अब अपनी आंटी के साथ दुकान चलाती है और पढ़ाई भी करती है. वहीं, हीरो सेरकान बोलाट (केरेम बर्सिन) एक बड़ा बिजनेसमैन हैं. दोनों के बीच कुछ ऐसे हालात बनते हैं कि शादी का झूठा नाटक करना पड़ता है. लेकिन इस झूठे नाटक को करते-करते दोनों सच में प्यार में पड़ जाते हैं. SenCal Kapimi नाम के इस ड्रामा को आप हिंदी में यूट्यूब पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़