Advertisement
trendingPhotos2381703
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan 2024: बहन को दें ये Rakhi Gift, सस्ते में आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

Best Rakhi Gift Ideas: पूरे भारत में रक्षाबंधन को बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. साल का यह वह समय होता है जब भाई-बहन आपस में छोटी-मोटी लड़ाई-झगड़े भूलकर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं, अक्सर ऐसे तोहफे देकर जो सोच-समझकर चुने जाते हैं. इस साल आपके लिए इसे आसान बनाने के लिए, हमने कुछ सबसे अच्छे राखी गिफ्ट ऑप्शन की एक लिस्ट बनाई है, जो न सिर्फ आपके भाई-बहन को खुश करेगा बल्कि उनकी रोजमर्रा की जिंदगी भी आसान बना देगा. 

 

Blendjet2

1/5
Blendjet2

क्या आपका भाई या बहन जिम जाने का शौकीन है? अगर हां, तो हमारे पास आपके लिए सबसे परफेक्ट गिफ्ट है - एक पोर्टेबल ब्लेंडर जो कुछ ही मिनटों में कुछ भी हेल्दी शेक बना सकता है. Blendjet 2, जो दुनिया भर में काफी पसंद किया जाता है, इस सेगमेंट में सबसे अच्छा है क्योंकि यह बिजली कनेक्शन की जरूरत के बिना ही हेल्दी स्मूदी, शेक, पीसे हुए फल से लेकर रिफ्रेशिंग लैटे तक सब कुछ पलक झपकते ही तैयार कर देता है. इसे बस USB से चार्ज करें. Blendjet 2 एक पेटेंटेड टर्बोजेट तकनीक पर काम करता है जो हर बार 275 रिवॉल्यूशन प्रति सेकंड के साथ एक तूफान पैदा करता है.

itel Unicorn Pendant Smartwatch

2/5
itel Unicorn Pendant Smartwatch

इस राखी, अपने रिश्ते को और खास बनाएं एक ऐसे तोहफे से जो तकनीक और खूबसूरती का परफेक्ट मिश्रण है - itel Unicorn टू-इन-वन पेंडेंट स्मार्टवॉच. इसकी शानदार 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ, यह उन्हें एडवांस BT कॉलिंग के जरिए कनेक्टेड रखती है और IP68 वॉटर रेसिस्टेंस के साथ चिंता मुक्त करती है. स्लीक, पतली मेटैलिक फिनिश, और 200 से ज्यादा कस्टमाइजेबल वॉच फेस के साथ, यह सुनिश्चित करता है कि वे अपनी अनोखी स्टाइल आसानी से दिखा सकें. अमेजन पर 2,560 रुपये में उपलब्ध है.

Elista ELS-MusiStrom 1600 Bluetooth Speaker

3/5
Elista ELS-MusiStrom 1600 Bluetooth Speaker

Elista ELS-MusiStrom ब्लूटूथ स्पीकर भी अच्छा ऑप्शन हो सकता है. बेहद छोटे होने के बावजूद, इस वायरलेस स्पीकर की कुल पावर आउटपुट 8W + 8W (16W) है और इसमें 6.5 इंच का Hi-Fi स्पीकर है, जो हर संगीत के नोट को जीवंत करने के लिए तेज और साथ ही साथ लुभावनी आवाज सुनिश्चित करता है. ELS-MusiStrom 1600 एक बार चार्ज करने पर 70-80% वॉल्यूम पर 5 घंटे तक बिना रुके संगीत चलाता है (3600mAh रिचार्जेबल बैटरी). 

Dell Inspiron 3530 Thin & Light Laptop

4/5
Dell Inspiron 3530 Thin & Light Laptop

यह लैपटॉप कुछ खास फीचर्स के साथ आता है जैसे कि एडेप्टिव थर्मल्स जो लैपटॉप को ज्यादा गर्म होने से बचाते हैं, और कंफर्ट व्यू जो हानिकारक नीली रोशनी को कम करता है. यह पूरे दिन काम करने के लिए एकदम सही साथी है.

OnePlus Nord CE4 Lite 5G

5/5
OnePlus Nord CE4 Lite 5G

OnePlus Nord CE4 Lite 5G में 5500 mAh की इतनी बड़ी बैटरी है कि आप इसे दूसरे डिवाइस को चार्ज करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फोन से आप पूरे दिन बिना रुके म्यूजिक सुन सकते हैं या वीडियो देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़