Advertisement
photoDetails1hindi

पति जैकी भगनानी संग ग्लैमरस लुक में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, पैप्स को जमकर दिए किलर पोज; देखें PHOTOS

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद पिछले महीने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की थी, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. आज दोनों की शादी को पूरा एक महीना हो चुका है और दोनों इस दिन को बेहद ही खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच दोनों की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

जैकी-रकुल का दमदार अंदाज

1/5
जैकी-रकुल का दमदार अंदाज

हाल ही में सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें दोनों का दमदार स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

कमाल लगी दोनों की जोड़ी

2/5
कमाल लगी दोनों की जोड़ी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ये तस्वीरें मुंबई के बांद्रा के पाली हिल एरिया में स्थित गौरी खान के फेमस रेस्टोरेंट ‘टोरी’ की हैं, जहां दोनों अपनी शादी को एक महीना पूरा होने पर सेलिब्रेशन करने पहुंचे. इस दौरान पैपराजी ने दोनों को स्पॉट किया. 

ग्रीन आउटफिट में रकुल प्रीत

3/5
ग्रीन आउटफिट में रकुल प्रीत

इस दौरान रकुल प्रीत सिंह डार्क ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा और लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने लुक्स को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. 

सिंपल लुक में नजर आए जैकी

4/5
सिंपल लुक में नजर आए जैकी

वहीं, अगर जैकी भगनानी के लुक के बारे में बात करें तो वो इस दौरान बेहद ही सिंपल लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर सिंपल टी-शर्ट और जींस कैरी किए नजर आए. उनके इस अंदाज को भी खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस को दोनों का लुक भा रहा है. 

पैप्स को दिए जमकर पोज

5/5
पैप्स को दिए जमकर पोज

शादी के एक महीना पूरा होने पर काफी खुश नजर आ रहे हैं और सेलिब्रेशन करने पहुंचे. इस दौरान दोनों ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे दिलकश और किलर पोज दिए, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं और उनके फैंस को भी खूब भा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़