Advertisement
trendingPhotos2262988
photoDetails1hindi

सिर पर पहना फूलों का बैंड, स्विमिंग पूल किनारे यूं नजर आईं रकुल, शादी के 3 महीने बाद जैकी संग एन्जॉय कर रहीं वेकेशन

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के 3 महीने बाद फिजी में वेकेशन मना रहे हैं. फिजी वेकेशन से रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लगातार फोटोज और वीडियो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने खूब सिजलिंग अवतार में वेकेशन से नई फोटोज शेयर की हैं.  

फिजी में वेकेशन

1/5
फिजी में वेकेशन

शादी के 3 महीने बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फिजी में वेकेशन मनाने के लिए निकले हैं. इस तस्वीर में रकुल और जैकी दोनों सफारी कार में बैठे सिर पर फूलों वाला बैंड पहने नजर आ रहे हैं. आंखों पर बड़ा चश्मा और कैजुअल लुक में रकुल और जैकी खूब स्टाइलिश दिख रहे हैं. 

स्विमिंग पूल किनारे नजर आईं

2/5
स्विमिंग पूल किनारे नजर आईं

तो इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कलर का टू-पीस पहने स्विमिंग पूल के किनारे बैठीं बड़ी-सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. रकुल प्रीत सिंह ने स्टाइलिश टू-पीस के साथ बालों को जूड़ा में बांधा है. एक्ट्रेस की फिजी वेकेशन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

रकुल-जैकी

3/5
रकुल-जैकी

जैकी भगनानी ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में रकुल स्टाइलिश बीच वियर पहने पति की तरफ देखते हुए स्माइल कर रही हैं. तो जैकी रेड कलर की बनियान और ब्लैक शॉर्ट्स में डैशिंग लुक दिखाया है. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

रकुल प्रीत सिंह यहां व्हाइट कलर के स्लीवलेस टॉप, सिर पर कैप और आंखों पर बड़ा-सा चश्मा पहने कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. तो वहीं जैकी भगनानी ने पिंक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में अपना कूल अवतार फ्लॉन्ट किया है. 

स्टाइलिश लुक

5/5
स्टाइलिश लुक

रकुल प्रीत सिंह ने कुछ दिनों पहले टू-पीस में फिजी वेकेशन से यह फोटो शेयर की थी.  इस फोटो में ब्लू कलर के प्रिंटेड टू-पीस के साथ मैचिंग श्रग कैरी किए भी नजर आ रही हैं. रकुल की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़