Advertisement
trendingPhotos2015225
photoDetails1hindi

Randeep-Lin Photos: हाथों में हाथ...सादगी का साथ, कुछ इस अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखे रणदीप-लिन, फोटोज वायरल

Randeep Hooda and Lin Laishram: मणिपुर में मैतई रीति-रिवाजों के साथ शादी करने के बाद से लगातार रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हाल में न्यूली वेड जोड़ी हाथों में हाथ थामे, सादगी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. आइए, यहां देखते हैं रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की क्यूट जोड़ी की नई तस्वीरें...

 

1/5

एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. न्यूली वेड कपल हाथों में हाथ डाले स्माइलिंग चेहरों के साथ अपनी क्यूट कैमेस्ट्री से इंप्रेस करता नजर आ रहा है. 

2/5

रणदीप हुड्डा लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट टीशर्ट और ब्लू पैंट और साथ में गॉगल्स लगाए स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. तो वहीं एक्टर की पत्नी ब्लू कलर के गोल्डन कढ़ाई वाले सूट में बेहद ही खूबसूरत लगीं.

3/5

लिन लैशराम के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन देकर खुला छोड़ा था. वहीं लाइट मेकअप के साथ लिन ने माथे पर छोटी-सी बिंदी लगाकर अपना लुक पूरा किया था. बता दें, लिन लैशराम भी एक एक्ट्रेस हैं, वह जाने जान, मैरी कॉम, रंगून, उमारिका, मटरू की बिजली का मन डोला जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

4/5

पहले शादी और फिर मुंबई-दिल्ली की रिसेप्शन से फोटोज और वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर रणदीप और लिन ने अपनी सादगी से फैंस को इंप्रेस कर डाला है. रणदीप और लिन की शादी की सादगी से भरी तस्वीरों के बाद अब न्यूली वेड कपल के एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

5/5

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास इस वक्त कई फिल्में हैं. रणदीप फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में एक मजबूत रोल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा एक्टर अनफेयर एंड लवली में इलियान डीक्रूज के साथ नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणदीप इसके अलावा एक थ्रिलर फिल्म का भी हिस्सा हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़