Advertisement
trendingPhotos2360900
photoDetails1hindi

49 की उम्र में 29 की लगीं रवीना टंडन, ग्रीन एथनिक ड्रेस और कर्ल बालों में दे गईं 440 वोल्ट का झटका

Ghudchadi Song Launch: रवीना टंडन और संजय दत्त की फिल्म 'घुड़चढ़ी' (Ghudchadi) फिल्म का 'पंजाबी मुंडे' गाना मुंबई में लॉन्च किया गया. इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट खूब चमक धमक कर पहुंचीं. लेकिन इस मौके पर जैसे ही रवीना टंडन ने एंट्री मारी तो हर किसी की धड़कन तेज हो गई. ग्रीन कलर की लॉग ड्रेस में रवीना ने ऐसी कयामत ढाईं कि फोटोज तुरंत वायरल हो गईं. फोटोज में देखिए रवीना टंडन का ये दिलकश लुक.

 

ग्रीन एथिनिक ड्रेस

1/5
ग्रीन एथिनिक ड्रेस

इस मौके पर रवीना टंडन ग्रीन कलर का कामदार लॉग वनपीस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस का ये वनपीस काफी सुंदर लग रहा है. इस एथिनिक वनपीस के गले पर काफी काम हुआ है जो रवीना के लुक में चार चांद लगा रहा है.

परफेक्स लुक

2/5
परफेक्स लुक

49 साल की एक्ट्रेस ने इस एथनिक लॉग ग्रीन ड्रेस के साथ सटल मेकअप और डार्क कलर की लिपस्टिक लगाई. बालों को ओपन करके थोड़ा कर्ल किया जो उनके ड्रेस के साथ परफेक्ट लग रहा है.

लगाए खूब ठुमके

3/5
लगाए खूब ठुमके

'पंजाबी मुंडे' गाने की लॉन्च कर रवीना अरुणा ईरानी के साथ खूब नाचीं. देखिए इस तस्वीर में रवीना कैसे अरुणा के साथ मुस्कुराते हुए ठुमके लगा रही हैं.

पूरी स्टारकास्ट आई नजर

4/5
पूरी स्टारकास्ट आई नजर

रवीना के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गई. इस गाने की लॉन्च पर पार्थ सामथान और गणेश आचार्य भी नजर आए.

 

9 अगस्त को आ रही 'घुड़चढ़ी'

5/5
9 अगस्त को आ रही 'घुड़चढ़ी'

इस फिल्म में रवीना के साथ संजय दत्त, खुशहाली कुमार और पार्थ सामथन लीड रोल में हैं. ये फिल्म 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़