Advertisement
trendingPhotos2053976
photoDetails1hindi

Raveena Tandon: अदाएं कमाल तो स्टाइल है बवाल, 49 की उम्र में रवीना ने 'ग्लैम गर्ल' बनकर बिखेरा जादू; Photos वायरल

Raveena Tandon Photos: नई सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं रवीना टंडन बीती शाम एक फैशन इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमर का ऐसा जादू चलाया कि हर कोई देखता रह गया. रवीना टंडन के लेटेस्ट सिजलिंग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन  दिनों अपनी नई सीरीज कॉर्मा कॉलिंग को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. कर्मा कॉलिंग की रिलीज से पहले एक्ट्रेस एक फैशन इवेंट का हिस्सा बनीं, जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज को खूब फ्लॉन्ट किया. रवीना टंडन व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस में पूरे फैशन इवेंट की लाइमलाइट बटोर ले गईं. 

2/5

रवीना टंडन ने फैशन इवेंट में काफ्तान लुक वाली व्हाइट कलर की सितारों वाली ड्रेस पहनी की थी. साथ ही रवीना ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की थीं. एक्ट्रेस ने कानों में बड़े रिंग्स वाले ईयरिंग्स पहने थे. 

3/5

रवीना टंडन ने फैशन इवेंट के लिए सटल मेकअप और ब्राउन लिपशेड कैरी किया था.  रवीना ने अपने बालों को पफ स्टाइल करके पीछे की तरफ हाफ बांधा था और हाफ को कर्ली लुक में ओपन छोड़ा था. 

4/5

रवीना टंडन ने सिजलिंग अवतार में पैपराजी के सामने जमकर पोज किया. एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अंदाज के साथ किलर स्माइल से भी लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

5/5

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों ओटीटी पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही हैं. केजीएफ चैप्टर 2, अरण्यक के बाद एक्ट्रेस अब कर्मा कॉलिंग में नजर आने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़