Advertisement
photoDetails1hindi

Rihanna: गले में हार, सिर पर टोपी...कुछ ऐसा चढ़ा रिहाना पर देसी रंग; Photos वायरल

Rihanna Photos: पॉप सेंसेशन रिहाना पहली बार इंडिया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश के लिए आई थीं. जहां रिहाना ने अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से मेहमानों को खूब एंटरटेन किया. अब रिहाना की अनंत-राधिका प्री वेडिंग बैश से तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिनमें पॉप सिंगर का लुक देखते बन रहा है. 

1/5

पॉप सिंगर रिहाना का यह भारत में पहला परफॉर्मेंस था. रिहाना के इस परफॉर्मेंस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही थीं. तो वहीं अब सिंगर के परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने ग्रीन कलर का शिमरी आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. 

2/5

रिहाना ने ग्रीन कलर के बॉडी फिटिंग आउटफिट के साथ सिर पर गुलाबी टोपी और गुलाबी दुपट्टा कैरी किया था. इतना ही नहीं ग्रीन और पिंक आउटफिट के कॉम्बिनेशन के साथ रिहाना ने गले में नेकलेस भी कैरी किए थे. रिहाना ने गले में एक गुलाबी छोटा नेकलेस तो एक हरा बड़ा नेकलेस कैरी किया था. तो वहीं रिहाना ने कानों में गुलाबी रंग के छोटे ईयरिंग्स कैरी किए थे. रिहाना ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में अपनी परफॉर्मेंस से खूब रौनक जमाई.

3/5

रिहाना के साथ अंबानी फैमिली ने भी स्टेज पर जमकर मस्ती की. इस तस्वीर में देख सकते हैं कि ईशा और नीता मुस्कुराती दिख रही हैं, तो राधिका मर्चेंट के साथ रिहाना कुछ मस्ती कर रही हैं. अंबानी फैमिली और रिहाना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

4/5

अंबानी फैमिली ने रिहाना के साथ सिर्फ एन्जॉय नहीं, बल्कि उन्हें शॉल और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया. रिहाना की पहली भारत विजिट को अंबानी फैमिली ने पूरी तरह से यादगार बना दिया है. 

5/5

बता दें, रिहाना अपनी टीम के साथ 29 फरवरी 2024 को जामनगर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के लिए पहुंची थीं. जहां 1 मार्च की शाम कॉकटेल नाइट में रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से चार-चांद लगाए. वहीं अंबानी पार्टी में परफॉर्म करने के बाद रिहाना वापस लौट गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़