Advertisement
trendingPhotos2031621
photoDetails1hindi

फैंस की दीवानगी देख रुक नहीं पाए ‘भाईजान’, बालकनी में पिता सलीम खान का हाथ थाम पहुंचे Salman Khan

Salman Khan Birthday Celebration: हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान के फैंस बड़ी तादाद में उनके अपार्टमेंट गैलेक्सी के बाहर जुटे जिनसे मिलने के लिए सलमान को बालकनी में आना ही पड़ा.

सलमान के घर के बाहर भारी भीड़

1/5
सलमान के घर के बाहर भारी भीड़

सलमान खान भारत के सुपरस्टार हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं. ईद हो या फि उनका जन्मदिन दोनों ही मौके फैंस के लिए बेहद खास होते हैं लिहाजा इस मौके पर फैंस अपने फेवरेट स्टार के दीदार के लिए उनके घर में बाहर जरूर पहुंचते हैं और इस बार भी वैसा ही हुआ.

भाईजान ने फैंस की मुराद की पूरी

2/5
भाईजान ने फैंस की मुराद की पूरी

वहीं फैंस का इस कदर प्यार और दीवानगी देख बॉलीवुड के भाईजान भी खुद को रोक नहीं पाए. इस बार भी वो बालकनी में आए, दूर से ही सही लेकिन अपने जन्मदिन पर फैंस को अपने दीदार करा ही दिए. बस फिर क्या था सलमान के चाहनेवाले उनकी एक झलक पाकर झूम उठे. मानो उनका दिन ही बन गया.

बालकनी में आकर दिए दीदार

3/5
बालकनी में आकर दिए दीदार

सलमान खान बालकनी में पूरी सुरक्षा के बीच पहुंचे थे और इस दौरान उनके साथ थे उनके पिता सलीम खान. हमेशा सलमान अपने पापा के साथ बालकनी में नजर आते हैं और इस बार भी ये सिलसिला कायम था. सलमान ने फैंस को स्माइल किया और हाथ हिलाकर उन्हें विशेज को स्वीकार कर लिया. ऐसे में सुबह से घर के बाहर जुटे उनके चाहने वालों को राहत मिली.

सलमान मना रहे 58वां जन्मदिन

4/5
सलमान मना रहे 58वां जन्मदिन

सलमान खान देर रात ही मुंबई लौटे थे और उन्हें प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां भी सलमान ने फैंस को निराश नहीं किया था. बल्कि पैपराजी ने उनकी ढेरों तस्वीरें क्लिक की थीं. सलमान का ये 58वां जन्मदिन है और हर साल उनके घऱ के बाहर का यही नजारा देखने को मिलता है.

पुलिस ने किया भीड़ को कंट्रोल

5/5
पुलिस ने किया भीड़ को कंट्रोल

3 दशक से इंडस्ट्री में काबिज सलमान खान की फैन फोलोइंग आज भी कम नहीं हुई है बल्कि समय के साथ ये बढ़ती ही जा रही है. सलमान के चाहनेवाले करोड़ों में हैं और उनमे से कुछ खास को ही उनके जन्मदिन पर उनके दीदार करने का मौका मिलता है. वहीं इस भीड़ को कंट्रोल करने में पुलिस को भी हर बार काफी मशक्कत करनी पड़ती है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़