Advertisement
trendingPhotos2222255
photoDetails1hindi

Ruslaan Screening: सलमान खान ने स्वैग से ली एंट्री, कृति-पुलकित के स्टाइल ने खींची अटेंशन

Ruslaan Screening Photos: आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' आज यानी 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'रुसलान' के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां सलमान खान समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.  

सलमान खान

1/6
सलमान खान

रुसलान की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान खान ने स्वैग के साथ एंट्री ली थी. इस दौरान सलमान खान फुल स्लीव टी-शर्ट के साथ डेनिम्स कैरी करके पहुंचे थे. सलमान खान ने स्टाइल और स्वैग के साथ पैप्स के कैमरा के लिए पोज किया. 

आयुष-अर्पिता

2/6
आयुष-अर्पिता

रुसलान की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आयुष शर्मा, पत्नी अर्पिता के साथ ट्विनिंग करके पहुंचे थे. आयुष शर्मा ने ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट कैरी की थी. तो अर्पिता ब्लैक कलर के ब्रांडेड को-अर्ड सेट में नजर आईं. 

सलमान और फैमिली

3/6
सलमान और फैमिली

सलमान खान ने आयुष शर्मा और उनके बेटे आहिल के साथ भी खूब पोज दिए. सलमान ने बहनोई आयुष, बहन अर्पिता और उनके दोनों बच्चों आहिल और आयत संग भी जमकर फोटोज क्लिक कराईं.

कृति-पुलकित

4/6
कृति-पुलकित

वहीं न्यूली वेड कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के स्टाइल ने फैंस का ध्यान खींच लिया. पुलकित ब्लैक कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट कैरी करके पहुंचे थे. और कृति खरबंदा ब्लैक कलर के स्टाइलिश आउटफिट के साथ अपना रेड चूड़ा फ्लॉन्ट करती नजर आईं. पुलकित और कृति की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

लूलिया वंतूर

5/6
लूलिया वंतूर

रुसलान की स्क्रीनिंग पर एक्ट्रेस और मॉडल लूलिया वंतूर का भी स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. लूलिया वंतुर व्हाइट टॉप के साथ सिव्लर स्कर्ट पहन पहुंची थीं. लूलिया ने व्हाइट ब्लेजर को कंधे पर कैरी किया हुआ था. 

बाब-जीशान सिद्दीकी

6/6
बाब-जीशान सिद्दीकी

आयुष शर्मा की रुसलान की स्पेशल स्क्रीनिंग में बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी भी स्टाइल के साथ पहुंचे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़