Advertisement
trendingPhotos2233104
photoDetails1hindi

14 साल में कितनी बदल गई हैं 'वीर' फिल्म की एक्ट्रेस, ब्लैक चमचमाते गाउन में जरीन खान ने दिखाया चटक अंदाज

Zareen Khan Black Dress: सलमान खान की वीर फिल्म से जरीन खान काफी पॉपुलर हुईं. जब वह बॉलीवुड में आई तो लोगों ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ से भी की. मगर वह कैटरीना जैसा फेम हासिल न कर पाईं. हाल में ही एक इवेंट में वह पहुंचीं, जहां उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं जरीन खान की लेटेस्ट फोटो.

 

14 साल पहले वीर फिल्म की एक्ट्रेस

1/5
14 साल पहले वीर फिल्म की एक्ट्रेस

'वीर' फिल्म की एक्ट्रेस याद है. आज से 14 साल पहले वीर फिल्म की एक्ट्रेस को देख सब हक्का बक्का रह गए थे. लोगों ने उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल तक कह दिया था. वह कोई और नहीं बल्कि जरीन खान हैं. जो अपने हालिया लुक की वजह से चर्चा में हैं. चलिए दिखाते हैं जरीन खान की लेटेस्ट ग्लैमरस फोटो.

कहां दिखा जरीन का ये लुक

2/5
कहां दिखा जरीन का ये लुक

'स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड' में सितारों का मेला लगा. अदिति रॉय हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, तेजस्वी प्रकाश, अवनीत कौर, विजय वर्मा, तृप्ति डिमरी से लेकर कार्तिक आर्यन जैसे सितारे नजर आए. मगर जरीन खान का लुक सबसे जुदा था. 

 

ब्लैक ड्रेस में जरीन खान

3/5
 ब्लैक ड्रेस में जरीन खान

जरीन खान ने इस इवेंट में ब्लैक ड्रेस को चुना. स्लिट गाउन में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. व्हाइट नेलपेंट, ब्लैक हील, चमचमाता गाउन और उनका स्टाइल सबकुछ परफेक्ट लग रही हैं.

रेड कारपेट पर जमकर पोज दिए

4/5
रेड कारपेट पर जमकर पोज दिए

जरीन खान ने रेड कारपेट पर जमकर पोज दिए. फुल कॉन्फिडेंस से अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट किया. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

14 साल बाद 'वीर' फिल्म की एक्ट्रेस का लुक

5/5
 14 साल बाद 'वीर' फिल्म की एक्ट्रेस का लुक

वीर फिल्म के बाद जरीन खान ने कई अलग अलग जॉनर की फिल्मों में काम किया.मगर आज भी उन्हें वीर की वजह से ही लोग पसंद करते हैं. वीर साल 2010 में रिलीज हुई थी जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेता भी थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़