Advertisement
photoDetails1hindi

Sania Mirza: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- Divorce मुश्किल...

Sania Mirza Divorce : भारतीय टेनिस की स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) आजकल सुर्खियों में हैं. वह भले ही टेनिस कोर्ट को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब दोनों के बीच तलाक की खबरें आ रही हैं. इसी बीच सानिया ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया.

2022 से चर्चा में है सानिया-शोएब का रिश्ता

1/6
2022 से चर्चा में है सानिया-शोएब का रिश्ता

सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. इसकी शुरुआत साल 2022 में हुई थी. तब से लेकर अब तक दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में हैं और इस वक्त भी कुछ ऐसा ही सामने आया है.

किसी ने नहीं की पुष्टि

2/6
किसी ने नहीं की पुष्टि

हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन अटकलों की पुष्टि नहीं की है. हाल में एक रिपोर्ट आई थी कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अलग होने वाले हैं लेकिन अब भारत की पूर्व टेनिस सनसनी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने शादी और तलाक का जिक्र किया.

 

सानिया का इंस्टा पोस्ट

3/6
सानिया का इंस्टा पोस्ट

सानिया मिर्जा ने पोस्ट में लिखा, 'शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुन नें. मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें. संचार कठिन है. संवाद ना करना मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा मुश्किल रहेगी लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.'

तेजी से वायरल हुआ पोस्ट

4/6
तेजी से वायरल हुआ पोस्ट

सानिया मिर्जा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इसमें वह कहना क्या चाहती हैं या उनका इशारा किस तरफ है, इसे लेकर कुछ भी साफ नहीं है.

अभी तक नहीं हुआ साफ

5/6
अभी तक नहीं हुआ साफ

सानिया मिर्जा की पोस्ट से साफ तो कुछ भी नहीं हो पा रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि सानिया और शोएब अपने रिश्ते को लेकर क्या फैसला लेते हैं.

2010 में हुई थी शादी

6/6
2010 में हुई थी शादी

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी. उस वक्त ये शादी कई लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली बात थी. दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच इस तरह के रिश्ते होना कम ही देखने को मिलता है. दोनों के एक बेटा है, जिनका नाम इजहान है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़