Advertisement
photoDetails1hindi

Rohan Bopanna Party: टेनिस प्लेयर की पार्टी में पहुंची सानिया मिर्जा, स्माइल पर टिकी फैंस की नजर; कई बी-टाउन सितारे भी हुए शामिल

Rohan Bopanna Party: टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना की पार्टी में बी-टाउन सितारों ने ग्लैमर का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बीती शाम यानी शुक्रवार की शाम कई सेलेब्स रोहन बोपन्ना की पार्टी में शामिल हुए. टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा भी स्टाइलिश अंदाज में पार्टी का हिस्सा बनी थीं. सानिया के साथ-साथ शुभमन गिल, वाणी कपूर, सैयामी खेर समेत कई बी-टाउन सेलेब्स नजर आए.

1/8

शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा पहली बार किसी पार्टी-इवेंट में नजर आई हैं. सानिया मिर्जा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. टेनिस प्लेयर फोटोज में रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

2/8

एक्ट्रेस श्रिया सरन भी अपने पति के साथ टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना की पार्टी का हिस्सा बनी थीं. श्रिया  सरन ने रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी. तो वहीं उनके पति सिंपल लुक में शर्ट और डेनिम्स कैरी किए नजर आए.

3/8

क्रिकेटर शुभमन गिल भी रोहन बोपन्ना की पार्टी में पहुंचे थे. शुभमन गिल ब्लैक प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स और ब्राउन शूज में खूब स्टाइलिश दिखाई दिए. 

4/8

एक्ट्रेस अवनीत कौर भी पार्टी में सिजलिंग अंदाज में दिखाई दीं. अवनीत कौर ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस और सिल्वर हाई हील्स से अपना लुक पूरा किया था. 

5/8

एक्ट्रेस वाणी कपूर भी रोहन बोपन्ना की पार्टी में शामिल हुई थीं. वाणी इस दौरान ब्लैक कलर के ऑफ शॉल्डर ट्यूब टॉप में दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने सिजलिंग टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स कैरी की थीं. साथ ही वाणी ने अपना लुक बेहद ही सटल मेकअप के साथ पूरा किया था. 

6/8

ये हैं मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस अदिति भाटिया भी रोहन बोपन्ना की पार्टी में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस एक लंबे समय बाद किसी पार्टी और इवेंट में दिखाई दीं.  ऐसे में अदिति की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल होने लगीं. 

7/8

कॉमेडियन, राइटर और एक्टर जाकिर खान भी रोहन बोपन्ना की पार्टी का हिस्सा बने थे. 

8/8

एक्ट्रेस सैयामी खेर भी सिजलिंग अंदाज में टेनिस प्लेयर की पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान सैयामी खेर ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में पैपराजी के लिए पोज करती नजर आईं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़