Advertisement
trendingPhotos1804850
photoDetails1hindi

फिल्म साइन करने से पहले स्टार्स की शर्तें, SRK-सलमान को किस से परेहज तो Priyanka Chopra नहीं देना चाहतीं न्यूड सीन

Bollywood Stars and their contracts: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों से लेकर हर चीज के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं. आपको बता दें कि फिल्म साइन करने से पहले भी सेलेब्स कुछ डिमांड करते हैं जो सुर्ख़ियों में छा जाता है. आइए एक नजर डालते हैं कुछ सुपरस्टार्स और उनकी खास डिमांड्स पर:

ऋतिक रोशन

1/5
ऋतिक रोशन

फिटनेस के प्रति सजग ऋतिक अपनी हेल्थ से कभी समझौता नहीं करते. फिल्म साइन करते समय, वह बेहतरीन जिम की डिमांड करते हैं और वह जहां भी जाते हैं अपने प्राइवेट शेफ को भी साथ ले जाते हैं. 

सलमान खान

2/5
सलमान खान

सलमान खान को इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है. वह अपने क्लॉज को लेकर बहुत सख्त हैं, जिसमें साफ कहा गया है कि वह फिल्म में अभिनेत्रियों के साथ लवमेकिंग या किसिंग सीन नहीं करेंगे. 

प्रियंका चोपड़ा

3/5
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार हैं जिन्होंने पहले बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और फिर इंटरनेशनल लेवल पर पहचान बनाई. एक्ट्रेस इस बात का ध्यान रखती है कि वह अपनी फिल्मों में कोई भी न्यूड सीन नहीं देंगी.

शाहरुख खान

4/5
शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्मों में घुड़सवारी यानी हॉर्स राइडिंग से जुड़े सीन्स करने से बचते हैं और उनके कॉन्ट्रैक्ट में लिप-लॉक सीन न करने की शर्त होती है। वो इसलिए कि शाहरुख को ऑन स्क्रीन किस करने में परहेज है. 

अक्षय कुमार

5/5
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपने काम के दौरान काफी डिसिप्लिन में रहना पसंद करते हैं. वह फिल्ममेकर्स से दो मांग करते हैं.सबसे पहले, वह संडे को काम नहीं करेंगे क्यूंकि इस दिन को वो आराम करना और अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं. दूसरी वह 100 से 120 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी करना पसंद करते हैं ताकि वह अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर सकें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़