Advertisement
trendingPhotos2264802
photoDetails1hindi

IPL फानइल्स में अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने निकले शाहरुख खान, आर्यन, सुहाना, अबराम भी हैं साथ

Shah Rukh Khan, IPL 2024, KKR vs SRH Finals: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अपने आखिरी पड़ाव पर है. आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच कड़ा मुकाबला होना है. ऐसे में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए शाहरुख खान अपने परिवार के साथ चेन्नई के लिए निकल चुके हैं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. चलिए देखते हैं फोटोज. 

शाहरुख खान

1/5
शाहरुख खान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आखिरी पड़ाव में शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सपोर्ट करने के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान सुपरस्टार जैकेट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने जैकेट की कैप अपने सिर पर रखी हुई है, जिससे उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है और वो एयरपोर्ट के अंदर जाते नजर आ रहे हैं.  

आर्यन खान

2/5
आर्यन खान
  अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हौसला बढ़ाने के लिए शाहरुख खान अपने परिवार के साथ नजर आए. इस दौरान उनके बड़े बेटे आर्यन खान भी नजर आए. जो व्हाटइ कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक बैग कैरी कर रखा है. हाल ही में आर्यन अपनी डायरेक्टर डेब्यू अपकमिंग सीरीज 'स्टारडम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है.   

सुहाना खान

3/5
सुहाना खान

इसके अलावा मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान की बेटी और जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से अपना ओटीटी डेब्यू देने वाली सुहाना खान भी नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर की टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही सुहाना ने अपने बालों को खुला छोड़ा और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने एक ब्लैक बैग कैरी कर रखा है और गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. 

अबराम खान

4/5
अबराम खान

इस दौरान उनके साथ शाहरुख खान के सबसे छोटे और क्यूट बेटे अबराम खान भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान अबराम ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके साथ उनकी बड़ी बहन सुहाना नजर आ रही हैं, जो उनका बेहद ध्यान रखती हैं और अक्सर अपने भाई अबराम के साथ नजर आती हैं. अबराम भी अपने पापा शाहरुख के साथ कई बार नजर आते हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आते हैं.  

हो गई थी तबीयत खराब

5/5
हो गई थी तबीयत खराब

बता दें, बीते दिनों डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक से तबीयत बिगड़ने के बाद शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी सारी जांच करने के बाद उनको अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा था और कुछ समय बाद ही उनको छुट्टी दे दी गई थी, जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ मुंबई घर वापस आ गए थे और अब वो अपनी टीनी  KKR का हौसला बढ़ाने के लिए चेन्नई रवाना हो चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़