Advertisement
trendingPhotos2146402
photoDetails1hindi

'शैतान' से लेकर 'द कलर पर्पल' इस हफ्ते सिनेमाघरों में आईं ये फिल्में, परिवार के साथ जाकर थियेटर में लीजिए मजा

Moives In Theatres This Week: इस सप्ताह थियेटर्स में दर्शकों का मनोरंजन करने लिए कई फिल्में आ गई हैं. अजय देवगन की 'शैतान', इलियाना डिक्रूज की 'तेरा क्या होगा लवली', प्रभुदेवा की 'कराटक दमनका' के साथ-साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने के बाद 'अल्फा बीटा गामा' भी सिनेमाघरों में आ चुकी हैं.

शैतान

1/9
शैतान

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर सुपरनेचुरल थ्रिलर 'शैतान' सिनेमाघरों में 8 मार्च को आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही फैन्स को बैचेन कर चुका है तो ऐसे में आप अपने परिवार के साथ इसे थियेटर में जा सकते हैं. यह गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है.

तेरा क्या होगा लवली

2/9
तेरा क्या होगा लवली

इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' भी थियेटर में आ चुकी है. ट्रेलर में पता चल गय था कि यह फिल्म रंगभेद और दहेज प्रथा को दिखाती है. फिल्म इलियाना डिक्रूज एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे सोसायटी में उसके रंग से जज किया जाता है. फिल्म में इलियाना के साथ रणदीप हुड्डा भी हैं.

 

द कलर पर्पल

3/9
द कलर पर्पल

यह म्यूजिकल ड्रामा 20वीं सदी की शुरुआत में एक अफ्रीकी महिला सेली का कहानी दिखाचा है, जो काफी सारी मुश्किलों का सामना करती है. अपनी बहन से अलगाव, अब्यूजिव पति और कई तरह की सामाजिक मुश्किलें. इन सबके बीच सेली को संगीत की ताकत के बारे में पता चलता है. 

ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स

4/9
ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स

एंड्रयू हैग द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा दुःख, प्रेम, और यादों पर आधारित है. यह कहानी एक स्क्रीनराइटर एडम की है, जो बचपन में अपने मां-बाप को एक्सीडेंट में खो देता है और दुख से उबरने की कोशिश कर रहा है. उसकी मुलाकात अपने पड़ोसी हैरी से होती है, जिसके बाद वह खुद को अपने बचपन के घर में पाता और अपने माता-पिता से होता है. 

कराटक दमनका

5/9
कराटक दमनका

कन्नड़ भाषा की इस कॉमेडी फिल्म को योगराज भट्ट ने डायरेक्ट किया है, जिसमें शिवराज कुमार और प्रभुदेवा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म दो चोरों कराटका और दमनका के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने नियमों पर जीते हैं. फिल्म एक हल्के-फुल्के मनोरंजन का वादा करती है, जिसमें कॉमेडी के साथ ड्रामा भी है.

ब्लैकिया 2

6/9
ब्लैकिया 2

'ब्लैकिया' 2 गामा की कहानी है, जो भारत और पाकिस्तान की सबसे दूर सीमा पर स्थित एक छोटे से गांव का एक लड़का है. यह लड़का सबसे बड़े और भयानक तस्करों/माफियाओं में से एक बन जाता है. एक्शन और ड्रामा से भरपूर पंजाबी फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करती है.

भीमा

7/9
भीमा

तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म ए. हर्ष द्वारा निर्देशित और के.के. राधामोहन द्वारा निर्मित है. इसमें प्रिया भवानी शंकर, मालविका शर्मा, नासर, नरेश, पूर्णा, वेनेला किशोर, रघु बाबू, मुकेश तिवारी, छम्मक चंद्र, निहारिका कोनिडेला और रोहिणी के साथ गोपीचंद मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में महेंद्रगिरि के ऐतिहासिक शिव मंदिर में कई रहस्यमय घटनाएं घटती हैं. एक पुलिस ऑफिसर भीमा इस रहस्य के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए महेंद्रगिरि आता है. 

थंकामणि

8/9
थंकामणि

मलयालम भाषा की यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है. फिल्म में दिलीप मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अक्टूबर 1986 में थैंकमनी में घटी वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है, जो बस ऑपरेटरों और कॉलेज छात्रों के बीच बस सर्विस को लेकर शुरू हुई थी.

अल्फा बीटा गामा

9/9
अल्फा बीटा गामा

'अल्फा बीटा गामा' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो नवोदित शंकर श्रीकुमार द्वारा निर्देशित है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा चुकी यह फिल्म अब थियेटर्स में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गई है. यह फिल्म कोरोना काल के पहले लॉकडाउन पर बनी है, जिसमें एक आदमी, उसकी पत्नी और पत्नी बॉयफ्रेंड एक ही घर में बंद हो जाते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़