Advertisement
trendingPhotos2281888
photoDetails1hindi

बड़े पर्दे पर आने से पहले ही छाईं कपूर खानदान की एक और बेटी, शॉर्ट ड्रेस में शेयर की सिजलिंग PHOTOS

Shanaya Kapoor Sizzling Photos: कपूर खानदान की बेटियां जान्हवी कपूर इस समय बॉलीवुड पर राज कर रही है और खुशी कपूर भी हिंदी सिनेमा पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है. ऐसे में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के फैंस भी उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं, शनाया फिल्मों में आने से पहले ही अपने फैंस के बीच छा चुकी हैं. हाल ही में शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद शनदार और सिज़लिंग फोटोज शेयर की हैं. चलिए नजर डालते हैं कपूर खानदान की इस बेटी के खूबसूरत लुक पर. 

शनाया कपूर

1/5
शनाया कपूर

कपूर खानदान की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक बड़े पर्दे पर कदम नहीं रखा है, लेकिन इससे पहले शनाया ने अपनी शानदार फैन फॉलोइंग बनाई है, जो उनको सोशल मीडिया पर फॉलो करती है और उनके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं. शनाया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी ही कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. 

शॉर्ट ड्रेस में शेयर की PHOTOS

2/5
शॉर्ट ड्रेस में शेयर की PHOTOS

हाल ही में शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमे वे सिल्वर और ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही तस्वीरों में शनाया का स्टाइल नजर आ रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. शेयर की गई तस्वीरों में शनाया बेहद क्यूट लग रही हैं. फोटोज में शनाया बेहद बिंदास अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस स्टाइल के कायल हो रहे हैं और कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. 

शनाया के लुक पर दिल हारे फैंस

3/5
शनाया के लुक पर दिल हारे फैंस

अपनी इस सिजलिंग फोटोज को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे नीला कर दो (blue me away)'. साथ ही एक्ट्रेस के इस शानदार लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटोज में शनाया मिनिमन मेकअप के सात खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शनाया ने ब्लैक स्टॉकिंग्स कैरी कर रखी है और हाई हील्स से अपने इस लुक को कंप्लीट कर रखा है. उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. 

अक्सर शेयर करती हैं फोटोज

4/5
अक्सर शेयर करती हैं फोटोज

इन तस्वीरों के अलावा भी शनाया कपूर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही खूबसूरत और सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. शनाया को सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. इसके अलावा अपनी जबरदस्त खूबसूरती और फैशन को लेकर पहचाने जाने वाली शनाया अक्सर ही बॉलीवुड की सभी शादी-पार्टी में नजर आती है और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पर अपने फैशन से मात देती नजर आती हैं.

शनाया का डेब्यू

5/5
शनाया का डेब्यू

कपूर खानदान के बेटे और एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इस समय अपने डेब्यू की तैयारियों में लगी हैं, जो वो इस साल पैन इंडिया फिल्म 'वृषभ' से करने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शनाया साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ नजर आएंगी. अपनी डेब्यू को लेकर बात करते हुए शनायाद ने कहा था, 'मैं मोहनलाल सर के साथ 'वृषभ' का हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़