Advertisement
trendingPhotos2153072
photoDetails1hindi

Photos: ग्रीन ड्रेस में शिल्पा शेट्टी ने दिखाया फैशन का जलवा, दिलकश तस्वीरों पर अटका फैंस का दिल

Shilpa Shetty Green Dress Photos: बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम नंबर 1 पर आता है. यही कारण है कि आज भी वो हर एक इवेंट में अपने अंदाज से सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. इसके साथ-साथ शिल्पा के इंस्टाग्राम पर भी ढेर सारे फॉलोवर्स हैं, जो उनके फैशन सेंस को बहुत पसंद करते हैं. कुछ देर पहले ही उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस में कुछ तस्वीरें साझा की हैं. शिल्पा का स्टाइल देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. यकीनन वो दिख भी बहुत प्यारी रही हैं. आप भी देखें शिल्पा शेट्टी के यूनिक लुक वाले स्टाइल की वायरल फोटोज.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटोज

1/5
 शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटोज

शिल्पा शेट्टी ने कुछ ढेर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया पोस्ट साझा की है. तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं. वहीं, अगर उनके पूरे लुक को देखें तो वो भी बहुत कमाल का दिख रहा है. यही कारण है कि शिल्पा का यह पोस्ट कुछ ही देर में इंस्टाग्राम पर छा गया है. 

ग्रीन ड्रेस में दिखीं कमाल

2/5
ग्रीन ड्रेस में दिखीं कमाल

गर्मियों की शुरुआत हो गई है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी फोटो में समरी लुक ली दिख रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की सिंपल प्रिंटेड ड्रेस पहनी है. ड्रेस नीचे से फ्लेरड है. साथ ही गले का डिजाइन वी नेक वाला है. इसके साथ आउटफिट के बाजू पर भी एक यूनिक स्टाइल दिया गया है. शिल्पा का पूरा लुक कमाल दिख रहा है. 

यूनिक एक्सेसरीज

3/5
यूनिक एक्सेसरीज

ड्रेस के साथ-साथ शिल्पा ने फोटो में एक्सेसरीज भी बहुत यूनिक कैरी की है. एक हाथ में उन्होंने बैंगल स्टाइल का एक कड़ा पहना है, जो बहुत खास दिख रहा है. साथ ही उस पर डिजाइन भी बना हुआ है. हाथ की तरह उन्होंने गले में भी एक मैचिंग नेकलेस कैरी किया है. ग्रीन कलर के साथ शिल्पा की यह एक्सेसरीज बहुत अच्छी दिख रही है. 

लाइट मेकअप

4/5
लाइट मेकअप

शिल्पा शेट्टी उन सितारों में से हैं, जो अक्सर लाइट मेकअप में दिखाई देते हैं. आज भी उन्होंने बहुत हल्का सा मेकअप कैरी किया है. वहीं, उनकी लिपस्टिक की बात करें तो वो न्यूड है. शिल्पा के फैंस को उनका सिंपल और एलीगेंट अंदाज बहुत अच्छा दिख रहा है. 

हर बार मारती हैं लुक से बाजी

5/5
हर बार मारती हैं लुक से बाजी

फैशन के मामले में शिल्पा का अंदाज हर बार सभी को फेल कर देता है. वो बार एक नए अंदाज और लुक में दिखती हैं. इसके साथ-साथ उनके आउटफिट का कलेक्शन भी बहुत यूनिक है. फैंस उनके फैशन सेंस की हमेशा से तारीफ करते आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़