Advertisement
trendingPhotos2455682
photoDetails1hindi

करियर में छुएंगे ऊंचाइयां, मिलेंगे धन से भरे कलश! 4 राशि वालों के लिए नवरात्रि बेहद शुभ

Shukra Navratri 2024: शारदीय नवरात्रि शुरू हो रही हैं और इस दौरान हो रहे ग्रह-गोचर बेहद शुभ योग बना रहे हैं. नवरात्रि में शुक्र गोचर से केंद्र त्रिकोण राजयोग बन रहा है, जो 4 राशि वालों को बंपर लाभ देगा. 

1/5

Kendra Tirkon Rajyog: मां अंबे की आराधना का महापर्व शारदीय नवरात्रि 3 अक्‍टूबर से प्रारंभ हो रही हैं, जो 11 अक्‍टूबर तक चलेंगी. इस दौरान धन-वैभव के दाता शुक्र ग्रह गोचर करके अपनी ही तुला में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र का तुला में गोचर केंद्र त्रिकोण और मालव्य राजयोग का निर्माण कर रहा है. यह दोनों राजयोग कुछ राशियों के लिए बेहद भाग्‍यशाली साबित होने वाले हैं. 

मेष राशि

2/5
मेष राशि

सूर्य ग्रहण मेष राशि के लिए शुभ नहीं है लेकिन इसके बाद हो रहा शुक्र गोचर इन लोगों को लाभ देगा. शादीशुदा लोगों का जीवन प्रेम से सराबोर रहेगा. वहीं अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. नौकरी-व्‍यापार के लिए सकारात्‍मक समय है. 

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

वृषभ राशि के स्‍वामी भी शुक्र हैं और शुक्र का यह गोचर इन जातकों को बहुत लाभ देने वाला है. नई नौकरी मिलेगी, वो भी मनमुताबिक पद और पैसे के साथ. धन लाभ होगा. जीवन में खुशियों की एंट्री होगी. अविवाहित लोगों का विवाह तय होगा. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

कन्‍या राशि के जातकों के लिए यह राजयोग लाभ देगा. धन लाभ होगा. अप्रत्‍याशित स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. वाणी की दम पर काम बनेंगे. आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. करियर में तरक्‍की होगी और कारोबारियों को लाभ होगा. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग का बनना लाभ देगा. किस्‍मत का साथ मिलेगा. कर्ज से मुक्ति मिलेगी. नौकरी करने वालों के लिए समय बेहतर है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. जीवन में  सुख-समृद्धि बढ़ेगी. नई गाड़ी-घर खरीद सकते हैं. किसी धार्मिक या मांगलिक आयोजन का हिस्‍सा बनेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़