Advertisement
trendingPhotos1804373
photoDetails1hindi

LIVE मैच के दौरान मैदान में घुसा 10 फीट लंबा सांप, खिलाड़ियों के उड़े होश! देखें Video

Snake Viral Video: श्रीलंका में इस समय लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2023 खेला जा रही है. लीग में सोमवार को गॉल टाइटंस और दांबुला ऑरा की टीमों के बीच मैच खेला गया. इस मैच के दौरान एक डरावना मंजर देखने को मिला. दरअसल मैच के दौरान एक लंबा सांप मैदान में घुस गया, जिसे देखकर खिलाड़ियों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई.

1/5

गॉल टाइटंस और दांबुला ऑरा के बीच खेला गया मैच सुपर ओवर में जाकर खत्म हुआ. रोमांचक टक्कर में गॉल टाइटंस को जीत हासिल हुई. मैच में दांबुला की पारी के दौरान ऑलराउंडर शाकिब अल हसन गेंदबाजी कर रहे थे. तभी उन्हें मैदान पर एक सांप नजर आया.जिसके देखकर फैंस, कमेंटेटर और खिलाड़ी दंग रह गए. 

2/5

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लंबा सांप मैदान में नजर आ रहा है. शाकिब अल हसन ने हाथ से इशारा कर सांप के बारे में अंपायर को बताया, जिसके बाद अंपायर ने सांप को मैदान से बाहर किया.

3/5

भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक  ने इस एक ट्वीट कर इस घटना के मजे लिए हैं. दिनेश कार्तिक  ने लिखा, 'नागिन वापस आ गई है. मुझे लगा कि यह बांग्लादेश में है.' दरअसल बांग्लादेशी खिलाड़ी कई बार जीत के बाद नागिन डांस करते हुए देखे जा चुके हैं.

4/5

मैच की बात करें तो गॉल टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 180 रनों का स्कोर खड़ा किया था. गॉल टाइटंस  की ओर से  भानुका राजपक्षे ने 48 और कप्तान दासुन शनाका ने 42 रन बनाए.

5/5

180 रनों के जवाब में दांबुला ऑरा की टीम भी 20 ओवर में 180 रन ही बना सकी थी. जिसके बाद मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकला.

ट्रेन्डिंग फोटोज़