Advertisement
trendingPhotos2332194
photoDetails1hindi

उड़ती जुल्फें, चेहरे पर मुस्कान...बदला Sonakshi Sinha का अंदाज; नई फोटो पर पति जहीर के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

Sonakshi Sinha Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद अब अपनी नई फिल्म काकुड़ा के लिए सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. आइए, यहां देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा की नई फोटोज.

सोनाक्षी का बदला-बदला अंदाज

1/5
सोनाक्षी का बदला-बदला अंदाज

हॉरर-कॉमेडी काकुड़ा के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं. नई फोटोज में सोनाक्षी सिन्हा का बदला-बदला अवतार देखने को मिल रहा है.

व्हाइट में लगीं कमाल

2/5
व्हाइट में लगीं कमाल

सोनाक्षी सिन्हा ने नई फोटोज में व्हाइट पर प्रिंट वाला आउटफिट पहने कैमरे के सामने इठलाती नजर आ रही हैं. सोनाक्षी ने स्टाइलिश व्हाइट ड्रेस पर व्हाइट की ब्लैजर कैरी किया है. एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ गले में पतली-सी इनफनाइट लॉकेट के साथ सिल्वर चेन कैरी की है. 

लाइट मेकअप में भी चमकीं

3/5
लाइट मेकअप में भी चमकीं

सोनाक्षी सिन्हा के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने लो-टोन मेकअप के साथ ब्राउन शेड लिपस्टिक के साथ अपना लुक पूरा किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा है. 

जहीर का रिएक्शन

4/5
जहीर का रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा ने कभी स्माइल, तो कभी स्टाइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया है. सोनाक्षी सिन्हा की नई फोटोज पर जहीर इकबाल के कमेंट ने फैंस का रिएक्शन खींचा है. पहले जहीर ने आई लव यू लिखा और फिर आंखों में दिल वाले इमोजी का रिएक्शन दिया. 

सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट

5/5
सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सलमान खान के अपोजिट फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था. दबंग के बाद सोनाक्षी ने राउडी राठौड़, आर...राजकुमार, कंलक, लूटेरा,दबंग 2, डबल एक्सएल, जैसी फिल्मों में काम किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़