Advertisement
trendingPhotos2435117
photoDetails1hindi

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी, गुपचुप रचाई थी शादी, KFG स्टार यश के साथ भी कर चुकी हैं काम

एक कहानी ऐसी एक्ट्रेस की जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया. साउथ का बड़ा नाम बन गई. केजीएफ स्टार यश की फिल्म भी प्रोड्यूस की मगर पर्सनल लाइफ को लेकर हर बार हैरान किया. पहली शादी टूट गई तो फिर ऐसे शख्स से शादी की जिनकी भी वह दूसरी पत्नी बनी. चलिए बताते हैं इनकी कहानी.

 

वो एक्ट्रेस, जिनके पति हैं पूर्व सीएम

1/7
वो एक्ट्रेस, जिनके पति हैं पूर्व सीएम

एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 14 साल की उम्र में पहली फिल्म की. बेहद खूबसूरत और टेलेंटिड होने के चलते बैक टू बैक बैक काम करती गईं. मगर सबका ध्यान इन्होंने खींचा साल 2003 में आई फिल्म 'इयारकाई' से. जहां नैंसी बनकर वह हर दिल में उतर गईं. मगर पर्सनल लाइफ काफी ऊपर-नीचे रही. नाजुक उम्र में ही एक बिजनेसमैन को दिल दे बैठी और घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली. इस फैसले से पैरेंट्स सरासर खिलाफ थे. फिर दूसरी शादी की कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री से. चलिए मिलवाते हैं इस फेमस एक्ट्रेस से.

राधिका कुमारस्वामी की पहली शादी

2/7
राधिका कुमारस्वामी की पहली शादी

ये एक्ट्रेस हैं साउथ की कुट्टी राधिका. जिन्हें आप राधिका कुमारस्वामी के नाम से जानते हैं. कहते हैं राधिका ने पहली शादी साल 2000 में की. बिजनेसमैन रतन कुमार से. इसके लिए वह घरवालों के खिलाफ भी गईं. दोनों ने मंदिर में शादी की थी.

राधिका कुमारस्वामी के पहले पति, हो चुकी मौत

3/7
राधिका कुमारस्वामी के पहले पति, हो चुकी मौत

साल 2002 में विवाद तब खड़ा हुआ जब रतन कुमार ने राधिका के पिता देवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने बेटी को अगवाह कर लिया है. वह डर में हैं कि कहीं बेटी का करियर चौपट न हो जाए. फिर राधिका की मां ने सामने आकर रतन कुमार पर आरोप लगाए कि उन्होंने बेटी को बहला-फुसलाकर शादी की थी. इन सबके बीच रतन कुमार की साल 2002 में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया.

पूर्व सीएम संग चोरी छिपे रचाया था ब्याह

4/7
पूर्व सीएम संग चोरी छिपे रचाया था ब्याह

फिर राधिका चर्चा में तब आई जब खबर आई कि उन्होंने जेडीएस के नेता HD कुमारस्वामी के साथ शादी कर ली. कुमारस्वामी कर्नाटक के सीएम भी रहे हैं. साल 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि उन्होंने कुमारस्वामी संग साल 2006 में शादी कर ली थी. दोनों ने सभी से चोरी-छिपे गुपचुप ब्याह रचाया था.

HD कुमारस्वामी और पत्नी की उम्र में अंतर

5/7
HD कुमारस्वामी और पत्नी की उम्र में अंतर

कुमारस्वामी खुद शादीशुदा थे. उनकी पहली शादी साल 1986 में अनीता से हुई थी. इस शादी से उनका एक बेटा भी है निखिल गौड़ा. रिपोर्ट्स के अनुसार राधिका और कुमार की उम्र में 26 साल का अंतर है. अब दोनों की एक बेटी है जिनका नाम शमिका है.

राधिका की फिल्में

6/7
राधिका की फिल्में

कामकाज की बात करें तो राधिका आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. उन्होंने ओह लाल ला, मणि, मसाला, ऑटो शंकर, गुड लक से लेकर बैरा देवी जैसी फिल्मों में काम किया है और आज भी कर रही हैं. साल 2022 में वह रवि बोपन्ना नाम की फिल्म में नजर आई थीं. उनकी झोली में भी दो नई फिल्में भी हैं.

kgf स्टार की फिल्म भी की प्रोड्यूस

7/7
kgf स्टार की फिल्म भी की प्रोड्यूस

सिर्फ एक्टिंग ही नहीं वह बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर चुकी हैं. करीब 34 फिल्मों में काम करने वाली राधिका ने साल 2012 में बतौर प्रोड्यूसर भी करियर की शुरुआत की. उनकी बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म लकी थी जिसमें केजीएफ स्टार यश नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में स्वीटी नाना जोड़ी को भी प्रोड्यूस किया था. इतना ही नहीं, वह साल 2017 में डांस डांस जूनियर्स में बतौर जज भी दिख चुकी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़