Advertisement
trendingPhotos1936178
photoDetails1hindi

Sugandha Mishra की बेबी शॉवर पार्टी की PHOTOS, डायपर बदलने के कॉम्पिटिशन समेत हुई ये रस्में

Sugandha Mishra baby Shower photos: स्टैंडअप-कॉमेडियन्स, सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और डॉ. संकेत भोसले (Dr Sanket Bhosale) लाइफ में पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. दोनों ने 28 अप्रैल, 2021 को  शादी की थी और 15 अक्टूबर, 2023 को इन्होंने फैन्स को जल्द पेरेंट बनने की खुश खबरी सुनाई थी. इस बीच हाल ही में इस जोड़े ने मुंबई में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी जिसमें परिवार के करीबी लोग और दोस्तों को बुलाया गया था. क्या खास था इस बेबी शॉवर पार्टी में यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

1/5

29 अक्टूबर, 2023 को सुगंधा ने अपने पति डॉ. संकेत भोसले के साथ वाली कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इन तस्वीरों में महाराष्ट्रीयन स्टाइल बेबी शॉवर की झलक देखने को मिली. 

2/5

तस्वीरों में दोनों एथनिक ड्रेस में नजर आए इस दौरान यह कुछ रिचुअल्स जैसे- बर्फी-पेड़ा, ओटी-भरन और धनुष बाण आदि का आनंद लेते दिखाई दिए.  सुगंधा इस इवेंट पर नारंगी बॉर्डर वाली हरे रंग की पारंपरिक साड़ी पहने हुईं थीं जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सुगंधा ने  कस्टमाइज्ड फ्लोरल ज्वैलरी पहनी थी और सटल मेकअप किया हुआ था. 

3/5

इस दौरान संकेत से जब ये पूछा गया कि वह सुगंधा की देखभाल कैसे करते हैं क्योंकि वह खुद एक डॉक्टर हैं तो उन्होंने कहा- 'मुझे ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि सुगंधा खुद ही सभी सावधानियां बरतती हैं और डॉक्टरों के सभी सजेशन्स को फॉलो करती हैं मैं भी इन्हें सलाह देता हूं जिसे ये मानती हैं, हम सच में ब्लेस्ड हैं.

4/5

यही नहीं, सुगंधा की मानें तो इस दौरान उन्होंने और संकेत ने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक गाना भी गाया था. सुगंधा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि गाने के बोल थे 'नया मेहमान आने वाला है'. 

5/5

इस बीच, ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुगंधा ने  बेबी शॉवर के दौरान होने वाले छोटे-छोटे रिचुअल्स के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इस दौरान डायपर बदलने का एक कॉम्पिटिशन था जिसे उन्होंने जीता. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़