Advertisement
trendingPhotos2276038
photoDetails1hindi

ब्लैक ड्रेस में सुहाना खान ने शेयर की ग्लैमरस Photos, कातिलाना अदाएं देख 'धक-धक' करने लगा फैंस का दिल

Suhana Khan Photo From Anand-Radhika Cruise Party: शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. बेहद कम समय में उन्होंने अपनी जबरदस्त फैंस फॉलोइंग बनाई. जोया अख्तर की 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाली सुहाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज शेयर की है, जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी है. हर कोई सुहाना का ये लुक देख फिदा हो रहा है.

सुहाना खान

1/5
सुहाना खान

हाल ही में सुहाना खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी को एंजॉय करने के लिए इटली गई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी से अपने लुक की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में सुहाना का स्टाइल से लेकर उनकी स्माइल फैंस को बहुत भा रही है. साथ ही फैंस उनकी सभी फोटोज को बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

ब्लैक ड्रेस में सुहाना

2/5
ब्लैक ड्रेस में सुहाना

शेयर की गई फोटोज में सुहाना खान ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके इस ड्रेस पर ब्लू कलर के फ्लॉवर का प्रींट बना है. फोटोज में सुहाना का गजब स्टाइट देखने को मिल रहा है. इसके अलावा फोटोज में सुहाना अलर-अलग कातिलाना अदाओं के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं और उनके ये ही प्यारा सा अवतार फैंस के दिलों पर राज करता है. 

सुहाना का गजब स्टाइल

3/5
सुहाना का गजब स्टाइल

फोटो में सुहाना ब्लैक एंड ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस के साथ लाइट मेकअप लुक के साथ दिल चुरा लेने वाली स्माइल देती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. सुहाना अपने इस स्टाइल से सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. सुहाना ने अपनी इन दिलकश तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पोर्टोफिनो'. फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. 

बेस्ट फ्रेंड संग दिए पोज

4/5
बेस्ट फ्रेंड संग दिए पोज

इस फोटो में सुहाना खान अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान शनाया कपूर भी कलरफुल बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हल्के मेकअप लुक के साथ प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. दोनों की इस क्यूट सी फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटोज पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर खूब तारीफ कर रहे हैं. 

सुहाना का वर्कफ्रंट

5/5
सुहाना का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल जोया अख्तर की 'द आर्ची' से अपना ओटीटी डेब्यू दिया था, जिसमें उनके खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया था. वहीं, सुहाना अब जल्द ही अपने पिता शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही 'द किंग' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर किंग खान और सुहाना के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और वेट कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़