Advertisement
trendingPhotos2333205
photoDetails1hindi

सुहाना की सुनहरी साड़ी के आगे दिशा पाटनी की जालीदार साड़ी भी पड़ी फीकी, नहीं जमी अनन्या-खुशी की हरी-पीली ड्रेस

Suhana Khan with Aryan Khan at Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी का दिन आ चुका है. इस मौके पर जियो वर्ल्ड सेंटर में सितारों का जमावड़ा लगा है. यहां सुहाना खान भाई आर्यन खान के साथ पहुंची तो दिशा पाटनी ने सोलो एंट्री ली. चलिए दिखाते हैं दोनों का लुक.

सुहाना खान की साड़ी और दिशा पाटनी की साड़ी, कौन लगा ज्यादा सुंदर

1/6
सुहाना खान की साड़ी और दिशा पाटनी की साड़ी, कौन लगा ज्यादा सुंदर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से सुहाना खान, सारा अली खान, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, कृति सेनन से लेकर दिशा पाटनी का लुक सामने आ गया है. चलिए आपको एक एक करके सभी एक्ट्रेस का लुक दिखाते हैं.

जालीदार साड़ी में दिशा

2/6
जालीदार साड़ी में दिशा

दिशा पाटनी का लुक भी काफी खास लगा. वह पीली रंग की जालीदार साड़ी में नजर आईं. इस साड़ी पर सिल्वर वर्क है. साथ ही डीप नेकलाइन ब्लाउज में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिला है. दिशा कई बार इस डिजाइन के ब्लाउज और साड़ी के ट्रेंड को लेकर दिखी हैं.

खुशी कपूर ग्रीन ड्रेस में

3/6
खुशी कपूर ग्रीन ड्रेस में

जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर हरे आउटफिट में नजर आईं. हालांकि उनका ये लुक हर बार की तरह आकर्षक नहीं लगा. वह खुले बालों और लाइट मेकअप में सिंपल सोबर लुक में दिखीं.

कृति सेनन का लुक

4/6
कृति सेनन का लुक

ये हैं कृति सेनन. जो काफी प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. कृति सेनन का अंदाज काफी अच्छा लग रहा है. ये पिंक लहंगा उनपर काफी जच रहा है. एक्ट्रेस ने सोलो एंट्री ली और खूब पोज दिए.

भाई के साथ सुहाना खान

5/6
भाई के साथ सुहाना खान

सुहाना खान. इस शादी के फंक्शन में वह सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखीं. वह भाई आर्यन खान के साथ पोज देती नजर आईं. सुहाना पहले भी कई बार साड़ी में दिखी हैं. हर बार की तरह इस बार भी वह काफी एलिजेंट लुक में दिखी हैं. आर्यन भी ब्लैक सूट बूट में नजर आए हैं.

भड़कीली ड्रेस में शनाया कपूर

6/6
भड़कीली ड्रेस में शनाया कपूर

ये हैं शनाया कपूर. ब्लू आउटफिट में संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी काफी अलग अवतार में दिखीं. खुशी, अनन्या की तरह शनाया का भी आउटफिट था. तीनों ने भड़कीले रंग की ड्रेस कैरी की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़