Advertisement
trendingPhotos2367140
photoDetails1hindi

म्यूजिक से लेकर स्टाइल तक... किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं ये पंजाबी सिंगर हसीनाएं; देखते ही दिल हार बैठते हैं फैंस

Beautiful Punjabi Singers Female Style: म्यूजिक इंडस्ट्री में तेजी से सिंगर्स की गिनती बढ़ती जा रही है, जिसमें एक से बढ़कर एक सिंगर्स अपनी दमदार आवाज से फैंस के बीच छा जाता है. ऐसे में पंजाबी सिंगर्स को पसंद करने वालों की गिनती कभी खत्म नहीं हो सकती. पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सिंगर्स हैं, जो अपनी शानदार आवाज और शानदार आकर्षक स्टाइल से न केवल म्यूजिक लवर्स का दिल जीत रहे हैं, बल्कि फैंस के बीच भी खास पहचान बना चुके हैं. इन सिंगर्स का स्टाइल और उनके गाने की तरह ही फैंस का ध्यान भी खींचते हैं. चलिए आपको भी मिलवाते हैं पंजाबी म्यूजिक की पांच ऐसी ही हसीनाओं से. 

सुनंदा शर्मा

1/5
सुनंदा शर्मा

सबसे पहले बात करते हुए पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट सी दिखने वाली सुनंदा शर्मा की. जो अपनी सुमधुर आवाज और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं. उनके गाने जैसे 'बोटल शेक' और 'जूती कदी' ने उन्हें बहुत पॉप्युलर बनाया और नेम-फेम भी दिलाई. उनके अट्रैक्टिव लुक्स और डांस मूव्स ने उन्हें म्यूजिक लवर्स के बीच एक खास जगह दिलाई है. उनके फैंस उनको बेहद पसंद करते हैं.

निम्रत खैरा

2/5
निम्रत खैरा

दूसरे नंबर पर नाम आता है पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री की बेहद ही टेंडलेट सिंगर निम्रत खैरा का. उनकी आवाज में एक अलग ही आकर्षण हैं, जो फैंस को उनकी तरफ खींचता है. उनके गाने 'सो हाई' और 'प्रेमी' ने उन्हें बहुत लोकप्रियता दिलाई. अपने शानदार गानों के साथ साथ निम्रत खैरा अपने स्टाइल के लिए भी जानी और पसंद की जाती हैं. उनका स्टाइल और गाने फैन्स के दिलों को छूने में हमेशा सफल रहते हैं. 

जैस्मीन सैंडलस

3/5
जैस्मीन सैंडलस

ऐसे ही जैस्मीन सैंडलास भी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक चमकदार नाम हैं. उनकी आवाज में एक खास जादू है जो सीधे फैंस और उनके गानों को सुनने वालों के दिल को छू जाता है. गानों में उनका स्टाइल और आत्म-निर्भरता उन्हें एक बेहतरीन आर्टिस्ट बनाती है. इतना ही नहीं, फैंस उनकी अदाओं और स्टाइल को बहुत पसंद करते हैं, जो उनकी शानदार म्यूजिक वीडियो और परफॉर्मेंस में साफ दिखाई देता है. 

असीस कौर

4/5
असीस कौर

असीस कौर भी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की एक बड़ी सिंगर हैं, जिनकी आवाज की मधुरता और गानों की भावनात्मक गहराई उन्हें खास बनाती है. उनके गाने, जैसे कि 'लक्की' और 'माही वे', लोगों के दिलों को छू जाते हैं. अपने गानों के साथ-साथ असीस का स्टाइल और अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है. उनका आत्मविश्वास उनकी हर एक परफॉर्मेंस में झलकता है, जो उन्हें उनके फैन्स के बीच एक खास जगह देता है.

हर्षदीप कौर

5/5
हर्षदीप कौर

पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा माना जाता है हर्षदीप कौर. जो एक बेहद ही बेहतरीन सिंगर हैं. उनकी आवाज में वो गहराई और सुकून है, जिसमें फैंस खो जाते हैं और अपना दिल हार बैठते हैं. हर्षदीप के गाने 'दिल दियां गलां' और 'काला चश्मा' ने उन्हें खास पहचान दिलाई है. गाने ही नहीं हर्षदीप के स्टाइल भी उनके फैंस के बीच एक खास जगह बनाई है. वो ज्यादातर कॉन्सर्ट और पार्टी जी में स्टाइलिश पग में नजर आती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़