Advertisement
photoDetails1hindi

ग्रे और पिंक लहंगे में सबसे हटके दुल्हन बनीं सुरभि चंदना, जयमाल से सिंदूर दान तक की दिखाई झलक

Surbhi Karan Wedding: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) लॉग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा की दुल्हनियां बन गई हैं. इन दोनों ने राजस्थान के चोमू पैलेस में 2 मार्च को शादी की थी. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने अब वेडिंज फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस और उनके पति बेहद सुंदर लग रहे हैं. देखिए इन दोनों सितारों की तस्वीरें.

हैवी वर्क लहंगा चोली

1/6
हैवी वर्क लहंगा चोली

सुरभि चंदना ने करण संग शादी की तस्वीरें आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसमें ज्यादातर वो पिक्चर्स हैं जो मंडप पर खींची गई हैं.वेडिंग में सुरभि ग्रे और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का हैवी वर्क का लहंगा चोली पहने नजर आईं

चोकर हार

2/6
चोकर हार

सुरभि फोटोज में गले में नीले स्टोन और जड़ाऊ चोकर हार, मांग में मांग टीका, हाथ में चूड़ा और चेहरे पर लंबी मुस्कान उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. जरा देखिए सुरभि का ये मुस्कुराता हुआ चेहरा.

ऐसे दिखे दूल्हे राजा

3/6
ऐसे दिखे दूल्हे राजा

सुरभि से मैचिंग उनके पति करण ग्रे कलर की शेरवानी और उसी कलर का पजामा पहने नजर आए. इसके साथ ही सिर पर क्रीम कलर की पगड़ी से अपने लुक को पूरा किया. फोटोज में ये कपल एक दूसरे को पूरा करते हुए नजर आए.

फूलों की बारिश

4/6
फूलों की बारिश

सुरभि ने जयमाल से लेकर सिंदूर दान तक की सारी फोटोज शेयर की हैं. अब जरा एक्ट्रेस की ये फोटो देखिए. ये फोटो जयमाल के बाद की है जिसमें इन दोनों सितारों के ऊपर फूलों की बारिश हो रही है जिसे कपल खूब एन्जॉय करता हुआ दिखा.

सिंदूर दान

5/6
सिंदूर दान

अब जरा ये फोटो देखिए. इसमें करण सुरभि की मांग में सिंदूर भरते नजर आए. फोटो में एक्ट्रेस काफी इमोशनल लग रही हैं. 

किस करते करण

6/6
किस करते करण

इस फोटो में करण अपनी बेटर हॉफ को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, करण और सुरभि 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद इन दोनों ने 2 मार्च को राजस्थान में सात फेरे लिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़