Advertisement
trendingPhotos2441182
photoDetails1hindi

प्‍यार में तकरार, धन हानि, अपमान...5 राशि वालों को एक साथ कई कष्‍ट देगा सूर्य ग्रहण

Surya Grahan 2024 Negative Effect: साल का दूसरा और अंतिम सूर्य ग्रहण लगने वाला है. यह सूर्य ग्रहण कन्‍या राशि में लग रहा है, जो कि 5 राशि वालों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है. 

भारत में सूर्य ग्रहण की तारीख और समय

1/6
भारत में सूर्य ग्रहण की तारीख और समय

साल 2024 का अंतिम सूर्य ग्रहण 2 अक्टूबर को लगेगा. यह सूर्य ग्रहण भारत में 2 अक्‍टूबर की रात को 09:13 बजे लगेगा और मध्‍यरात्रि 03:17 बजे समाप्‍त होगा. यानी कि यह सूर्य ग्रहण करीब 6 घंटे चलेगा. जानिए किन 5 राशि वालों के लिए यह सूर्य ग्रहण अशुभ है. 

मेष राशि

2/6
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए साल का अंतिम सूर्य ग्रहण लव लाइफ में समस्‍या दे सकता है. प्रेमी जोड़े बचकर रहें, वरना ब्रेकअप हो सकता है. वहीं शादीशुदा जातकों के लिए भी समय अशुभ है. वर्कप्‍लेस पर अपने गुस्‍से पर काबू रखें, वरना नौकरी पर संकट आ सकता है. 

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण निगेटिव असर डालेगा. तबियत बिगड़ सकती है. बेहतर है कि खानपान सही रखें. मैरिड लाइफ में समस्‍या हो सकती है. निवेश के लिए समय ठीक नहीं है. धन हानि हो सकती है. 

कर्क राशि

4/6
कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए सूर्य ग्रहण अशुभ फल देगा. इन जातकों को धन हानि हो सकती है. कहीं पैसा फंस सकता है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है. काम पूरे होने में रुकावटें आएंगी. परिवार में तनावपूर्ण माहौल रह सकता है. 

सिंह राशि

5/6
सिंह राशि

सूर्य ग्रहण सिंह राशि वालों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कष्‍ट दे सकता है. जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है. यह समय जमीन-जायदाद खरीदने के लिए ठीक नहीं है. धोखा होने की आशंका है. लालच में पड़कर ठगी के शिकार हो सकते हैं. 

मीन राशि

6/6
मीन राशि
सूर्य ग्रहण मीन राशि वालों के लिए नकारात्‍मक फल देगा. घर में विवाद हो सकता है. आपको इस समय अपने रिश्‍तों को संभालने की जरूरत है. पैसे का लेन-देन सही तरीके से करें. बिजनेस में मंदी रह सकती है.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़