Advertisement
photoDetails1hindi

साड़ी में अंकिता ने दिए विक्की संग पोज, तो रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने चुराई लाइमलाइट, देखें फिल्म स्क्रीनिंग की फोटोज

Swatantra Veer Savarkar Screening: फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर'  की स्क्रीनिंग में आज कई सेलेब्स को देखा गया. साथ ही पूरी टीम ने भी जमकर एक साथ पोज दिए. एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन नजर आए. तो दूसरी तरफ रणदीप हुड्डा अपनी वाइफ लिन लैशराम के साथ पोज देते दिखे. इस दौरान सितारों का स्टाइल एक नंबर नजर आया. आप भी देखें तस्वीरें. 

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

1/5
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

'स्वतंत्र वीर सावरकर' की स्क्रीनिंग के दौरान रणदीप हुड्डा को वाइफ संग देखा गया. दोनों एकदम स्टाइल वाले अंदाज में सारी लाइमलाइट चुराते दिखाई दे रहे हैं. लिन ने व्हाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी है. तो रणदीप कोट में शानदार दिख रहे हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

2/5
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

अंकिता लोखंडे भी रणदीप हुड्डा के साथ इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं. ऐसे में आज एक्ट्रेस को हसबैंड विक्की जैन के साथ रेड कार्पेट पर पोज देते हुए देखा गया. दोनों एक साथ बहुत शानदार नजर आ रहे हैं.

कमाल है कपल का अंदाज

3/5
कमाल है कपल का अंदाज

अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा भी अपने पार्टनर के साथ एक फ्रेम में पोज देते दिखे. दोनों कपल का अंदाज एक साथ कमाल का दिखाई दे रहा है. 

पूरा परिवार आया नजर

4/5
 पूरा परिवार आया नजर

अंकिता लोखंडे शादी के बाद से अपने परिवार के साथ-साथ विक्की जैन की फैमिली के भी बहुत करीब आ गई हैं. आज भी स्क्रीनिंग के दौरान एक्ट्रेस पूरे परिवार के साथ पोज देती दिखीं. 

स्टार कास्ट ने दिए पोज

5/5
स्टार कास्ट ने दिए पोज

सितारों के अलावा पूरी स्टार कास्ट ने भी एक साथ पोज दिए. फिल्म  22 मार्च  को रिलीज हो गई है और दर्शकों को प्यार लूट रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़