Advertisement
trendingPhotos2133493
photoDetails1hindi

TBMAUJ Success Party: कृति सेनन ने दिखाया फैशन कमाल, शाहिद की पत्नी मीरा लगीं बवाल; तो इस जोड़ी ने लूटी लाइमलाइट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Success Party: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी में सितारों ने खूब फैशन का जलवा दिखाया. रेड कलर की ड्रेस में कृति सेनन खूब सजीं तो शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने भी कम स्टाइल नहीं दिखाया. आइए, यहां देखते हैं 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी में किन-किन सेलेब्स ने किस अंदाज में शिरकत की थी.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

1/5
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी बुधवार की शाम रखी गई थी. जहां शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ पहुंचे थे. शाहिद कपूर ने ग्रे कलर की शर्ट के साथ ग्रे ही कलर की घुटनों से रग्ड जींस कैरी की थी. तो वहीं एक्टर की पत्ननी मल्टीकलर प्रिंट वाली हाई स्लिट ड्रेस में खूब स्टाइलिश दिखीं. मीरा ने हाई स्लिट ड्रेस के साथ सटल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपना लुक कंपलीट किया था. 

रेड ड्रेस में कमाल लगीं कृति सेनन

2/5
रेड ड्रेस में कमाल लगीं कृति सेनन

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म की सक्सेस पार्टी में रेड कलर का जादू दिखाया. एक्ट्रेस रेड कलर की बॉबी फिटिंग ड्रेस पहने नजर आईं. कृति सेनन ने सिजलिंग रेड ड्रेस के साथ सटल मेकअप और रेड लाइट शेड लिपस्टिक कैरी की थी. एक्ट्रेस ने अपना पार्टी लुक बालों को साइड पार्टिशन में ओपन छोड़कर पूरा किया था. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

3/5
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

तो वहीं 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने ट्विनिंग करके पूरी पार्टी की लाइमलाइट बटोर ली. रकुल और जैकी शादी के बाद पहली बार साथ किसी पब्लिक इवेंट का हिस्सा बने थे. जहां एक्ट्रेस न्यूली ब्राइड वाला लुक फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

शाहिद कपूर और कृति सेनन

4/5
शाहिद कपूर और कृति सेनन

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के स्टार शाहिद कपूर और कृति सेनन ने भी खूब पैपराजी के सामने स्टाइल के साथ पोज किया. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

पूजा हेगड़े

5/5
पूजा हेगड़े

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनी थीं. पूजा हेगड़े ब्लू कलर की सैटिन हाई स्लिट ड्रेस पहन खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. पूजा हेगड़े ने ब्लू ड्रेस के साथ सटल ब्राउन शेड मेकअप कैरी किया था. पूजा हेगड़े का लेटेस्ट लुक खूब फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़