Advertisement
trendingPhotos2356938
photoDetails1hindi

रात में भूलकर भी अकेले में ना देखें साउथ की ये 5 हॉरर फिल्में, डर के मारे थर-थर कांपने लगेंगे आप

5 Best South Horror Movies: हिंदी सिनेमा के मुकाबले साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों के अंदर तेजी से बढ़ता जा रहा है, जो 'बाहुबली', 'पुष्पा' और RRR जैसी शानदार फिल्में अलगे अंदाज और कहानियों के साथ दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं और खूब कमाई कर रहे हैं. साउथ की फिल्मों का इंतजार अब बस साउथ में रहने वालों को ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. फिर चाहे वो एक्शन फिल्म हो या हॉरर मूवीज. सभी को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको साउथ की उन 5 डरावनी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको देखकर आपका दिल दहल जाएगा और डर से पसीना छूट जाएगा. 

अरुंधति

1/5
अरुंधति

इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती है साल 2009 में आई साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अनुष्का शेट्टी की तेलुगु हॉरर फिल्म 'अरुंधति' अब तक सबसे डरावनी फिल्मों में से एक है, जिसका निर्देशन कोडी रामकृष्ण ने किया है. ये फिल्म एक महिला 'जय जम्मा' के पुनर्जन्म की कहानी है, जो एक अपने पिछले जन्म के दुश्मन की आत्मा से लड़ती है और उनको खत्म कर देती है. इस फिल्म को आप YouTube पर देख सकते हैं. 

कंचना

2/5
कंचना

दूसरे नंबर पर आती है साल 2011 में आई हॉरर फिल्म 'कंचना', जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है और वे इस फिल्म के हीरो भी हैं. ये एक तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राघव लॉरेंस और लक्ष्मी राय मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक ट्रांसजेंडर औरत की भटकती आत्मा पर आधारित है, जो बदला लेने के लिए राघव के शरीर का इस्तेमाल करती है. इस फिल्म को आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं.

माया

3/5
माया

तीसरे नंबर आती है साल 2015 में आई तमिल हॉरर फिल्म 'माया' भी एक बेहद डरावनी फिल्म है, जिसमें नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है. फिल्म की कहानी एक रहस्यमयी आत्मा पर आधारित है, जो नयनतारा को परेशान करती है. इस फिल्म को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसे आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

रात्री

4/5
रात्री

अब बात करते हुए साल 1998 में आई हॉरर फिल्म 'रात्री' की, जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है, जिसमें रेवती और रोहिणी हट्टंगड़ी जैसे कई और कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक परिवार पर आधारित है, जो एक भूतिया घर में रहने जाता है. जहां रेवती को वो आत्मा अपने कब्जे में कर लेती है और आगे जो होता है वो काफी डराने वाला होता है. इसे आप Zee5 पर देख सकते हैं.

द हाउस नेक्स्ट डोर (एवल)

5/5
द हाउस नेक्स्ट डोर (एवल)

आखिर में बात करते हैं तमिल की सबसे डरावनी और नींद उड़ा देने वाली साल 2015 में आई 'द हाउस नेक्स्ट डोर' (एवल) की, जिसका निर्देशन नायकन ने किया है, जिसमें सिद्धार्थ और त्रिशा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म एक पुराने घर पर आधारित है, जहां सालों पहले एक खौफनाक घटना घटी थी और इस घर में आने वाले नए परिवार को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसे आप YouTube पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़