Advertisement
trendingPhotos2379330
photoDetails1hindi

भारत की पॉपुलेशन के चक्कर में मां नहीं बनी दीपिका कक्कड़ की 'सास', शादी को हो गए हैं 32 साल, अभी भी नहीं है कोई अफसोस

Jayati Bhatia Husband Family:  ये बात कही है हालिया इंटरव्यू में फेमस एक्ट्रेस और ससुराल सिमर के सीरियल में दीपिका कक्कड़ की सास बनने वाली जयति भाटिया ने. जो अब 54 साल की हो गई हैं. उनकी शादी को भी 32 साल हो गए हैं. लेकिन उन्होंने एक फैसले के चलते कभी बच्चे न करने का तय किया. चलिए बताते हैं आखिर जयति भाटिया ने बच्चे क्यों नहीं किए. साथ ही उनका करियर.

 

54 साल की हैं जयति भाटिया

1/7
54 साल की हैं जयति भाटिया

ये किस्सा है फेमस एक्ट्रेस जयति भाटिया का. जिन्होंने मां न बनने का फैसला लिया. एक्ट्रेस ने 12 मार्च 1992 में थिएटर आर्टिस्ट किरण भाटिया संग शादी की. दोनों की शादी को 32 साल बीत गए हैं लेकिन दोनों की कोई औलाद नहीं है. हालिया इंटरव्यू में जयति भाटिया ने इस बारे में बातचीत की. 

बच्चे न करने पर हुई थी पति के साथ अनबन

2/7
बच्चे न करने पर हुई थी पति के साथ अनबन

'टेली मसाला' संग बातचीत में जयति भाटिया ने अपने इस फैसले के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि यंगस्टर्स जुनूनी और पागलपन से भरे होते हैं. मैंने भी कई बड़े निर्णय लिए. एक फैसला मेरा ये भी था कि बच्चे नहीं करने है. इस फैसले के चलते शुरुआत में एक्ट्रेस की पति के साथ अनबन भी हुई. मगर एक उम्र के बाद दोनों के बीच ये मसला खत्म हो गया.

भारत की पॉपुलेशन के चक्कर में मां नहीं बनी ये एक्ट्रेस

3/7
भारत की पॉपुलेशन के चक्कर में मां नहीं बनी ये एक्ट्रेस

जयति भाटिया ने आगे कहा, 'मैंने देखा कि लोगों के बीच कितनी तकलीफें हैं. लोग बच्चे तक नहीं पढ़ा पा रहे. भारतीय नागरिक होने के चलते मैंने भी तय किया कि हमारे देश में बहुत पॉपुलैशन है. मैंने और मेरे पति ने फैसला लिया कि अब देश की जनसंख्या नहीं बढ़ाएंगे.'

जरूरी नहीं कि दो महिला-पुरुष मिले तो बच्चे ही करें

4/7
जरूरी नहीं कि दो महिला-पुरुष मिले तो बच्चे ही करें

एक्ट्रेस ने कहा कि ये जरूरी नहीं कि दो लोग मिलेंगे तो वह सिर्फ बच्चे ही करें. वह इस वजह को नहीं मानती कि दो लोगों का मिलन बच्चे पैदा करने के लिए होता है.आज के समय में तो बच्चे पैदा करने के लिए जरूरी नहीं कि महिला और पुरुष साथ हों.

कोख में बच्चा नहीं रखा तो इसका मतलब ये नहीं कि इमोशंस नहीं

5/7
कोख में बच्चा नहीं रखा तो इसका मतलब ये नहीं कि इमोशंस नहीं

जयति भाटिया ने बताया कि सरोगेसी से लेकर आईवीएफ जैसे ऑप्शन थे. अगर उन्होंने कभी कोख से किसी को जन्म नहीं दिया तो इसका ये मतलब कतई नहीं कि उनमें इमोशंस नहीं. एक्ट्रेस ने अपने और पति की खटपट के बारे में भी बताया जब बच्चे को लेकर दोनों की अंडरस्टैंडिंग में डिफरेंसिस आए थे. मगर दोनों के बीच फिर सब ठीक हो गया.

 

सास ने भी तरस भरी नजरों से देखा

6/7
सास ने भी तरस भरी नजरों से देखा

इतना ही नहीं जयति भाटिया को बच्चे न करने के फैसले पर पति के अलावा सास की बातों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उनकी सास उन्हें तरस भरी नजरों से देखती हैं. मगर अभी भी उन्हें अपने इस फैसले से कोई गुरेज नहीं है. वह आज भी मां न बनकर खुश हैं.

जयति भाटिया के सीरियल

7/7
जयति भाटिया के सीरियल

जयति भाटिया दिल्ली में पली बढ़ीं. उनकी पति किरण भाटिया के साथ मुलाकात पहले प्ले के दौरान हुई थी. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में फेम टीवी से मिला. उन्होंने 'ससुराल सिमर' से लेकर 'नामकरण' जैसे सीरियल किए. इतना ही नहीं, वह संजय लीला भंसाली की' हीरामंडी' में भी काम किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़