Advertisement
trendingPhotos2409519
photoDetails1hindi

एक बार में 25 समोसे खा जाता है ये बॉलीवुड एक्टर, बॉडी देख नहीं होगा यकीन; बोले- ‘जब भी मैं कोई फिल्म…’

Who Is This Bollywood Top Actor: बॉलीवुड में ऐसे में कई एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जिनके अंदर कोई न कोई खास टैलेंट देखने को मिलता है. उनका ये टैलेंट कभी कभी उनके फैंस को भी हैरान कर देता है. आज हम आपको हिंदी सिनेमा के एक ऐसे ही टॉप एक्टर के बारे में बताने जा रहा है, जिन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद अपने इस टैलेंट का खुलासा किया था, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था, क्योंकि उनकी बॉडी और फिटनेस देखने के बाद किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि वो सच में ऐसा कुछ कर सकते हैं. चलिए बताते हैं कि कौन है ये बॉलीवुड टॉप स्टार? 

कौन है ये बॉलीवुड टॉप स्टार?

1/5
कौन है ये बॉलीवुड टॉप स्टार?

बॉलीवुड स्टार्स को फॉलो करने वाले और पसंद करने वाले फैंस इस बात से से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे कि फिल्मी सितारे खुद को फिट रखने के लिए अपने खाने पीने पर काफी कंट्रोल रखते हैं और साथ ही फिटनेस के लिए जिम में खूब पसीना बहाते हैं, लेकिन आज हम आपको जिस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं उनकी बॉडी और फिटनेस देखने के बाद आप इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि वो एक साथ 25 समोसे खा जाते हैं.

कहलाते हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक

2/5
कहलाते हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक ने एक बार जूम के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक फिल्म की प्रमोशन करते हुए बताया था कि उन्हें समोसे खाना बहुत पसंद है. जी हां, आपने सही समझा हम हिंदी सिनेमा के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. ऋतिक बॉलीवुड के सबसे कामयाब एक्टर्स में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है और लोग उनकी फिटनेस की खूब तारीफ करते हैं. 

फिटनेस और बॉडी के कायल हैं फैंस

3/5
फिटनेस और बॉडी के कायल हैं फैंस

उनकी मस्कुलर बॉडी और सख्त वर्कआउट रूटीन के चर्चे आम बात है. लेकिन क्या आपको पता है कि ऋतिक को समोसे बहुत पसंद हैं? और वे एक बार में 25 समोसे खा सकते हैं! अपने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने माना था कि फिल्म देखते वक्त वो चार समोसों से शुरुआत करते हैं, लेकिन फिर गिनती बढ़ती जा तली जाती है. एक पुराने इंटरव्यू में, जब ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'काबिल' का प्रमोशन कर रहे थे, तो उन्होंने समोसे के लिए अपने प्यार का जिक्र किया था. 

एक बार में खा जाते हैं 25 समोसे

4/5
एक बार में खा जाते हैं 25 समोसे

जब उनसे पूछा गया कि एक बार में वो कितने समोसे खा सकते हैं? तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए बताया था कि वो एक बार में 25 समोसे खा सकते हैं. ऋतिक ने बताया कि जब भी वो फिल्म देखते हैं, तो 4 समोसे से शुरुआत करते हैं, जिसमें से हर समोसे के दो हिस्से होते हैं. तो कुल मिलाकर 8 समोसे हो जाते हैं. ये सुनकर उनकी को-स्टार यामी गौतम हैरान रह गईं. जब इंटरव्यू लेने वाले ने उसने पूछा, 'इतने सारे समोसे जाते कहां हैं?' तो ऋतिक ने मजाक में कहा, 'मेरे अंदर'. यामी ने इस पर हंसते हुए कहा कि ये उन्हें उनके पुराने दिनों की याद दिलाते हैं.

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

5/5
ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट
वहीं, अगर ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'फाइटर' में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आइ थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी, लेकिन उनकी और दीपिका की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. दोनों ने पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसके बाद अब ऋतिक जल्द ही जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ 'वॉर 2' में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़