Advertisement
trendingPhotos2426448
photoDetails1hindi

इस एक्ट्रेस ने दूसरे धर्म में की शादी, मां के खिलाफ जाकर भागकर रचाया था ब्याह, 4 दिन बाद ही हुआ पछतावा

'कोरा कागज', 'कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन', 'शरारत', 'सीआईडी', 'करिश्मा का करिश्मा' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे तमाम बड़े शोज में काम करने वाली एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेला. दर्दभरा रिश्ता आखिरकार खत्म हो गया लेकिन आफतें खत्म नहीं हुई. उन्होंने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात की है. चलिए बताते हैं इनके बारे में.

सुपरस्टार की फैमिली में रचाया था ब्याह

1/9
सुपरस्टार की फैमिली में रचाया था ब्याह

सुपरस्टार की फैमिली में एक एक्ट्रेस की शादी हुई. ये ब्याह था आमिर खान के चचेरे भाई से. जिन्हें एक लड़की से प्यार हुआ और दोनों ने 7 जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला लिया. मगर ये शादी 5 साल चली और कड़वाहट भरे मोड़ पर आ गई टूट गई. अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अब्यूसिव शादी को लेकर रिएक्ट किया है. चलिए मिलवाते हैं इस एक्ट्रेस से.

सलमान खान के साथ भी एक्ट्रेस ने किया काम

2/9
सलमान खान के साथ भी एक्ट्रेस ने किया काम

ये कहानी है सलमान खान के साथ 'रेडी' में काम करने वाली एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर की. जिन्होंने 'कोरा कागज', 'कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन', 'शरारत', 'सीआईडी', 'करिश्मा का करिश्मा' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे तमाम बड़े शोज में काम किया. प्रोफेशनल लाइफ तो अच्छी रही लेकिन पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखे.

परिवार था दूसरे धर्म में शादी करने के खिलाफ

3/9
परिवार था दूसरे धर्म में शादी करने के खिलाफ

हाल में ही Coffee Unfiltered पॉडकास्ट में ईवा ग्रोवर ने शादी, तलाक और दर्द भरे पलों को याद किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि उनका परिवार इंटरफेथ मैरिज के खिलाफ था. मगर वह चाहती थीं कि वह एक प्यार करने वाला पति और फैमिली बसाए. इसलिए उन्होंने घर से भागने का फैसला लिया और 18 दिन के अंदर शादी कर ली.

बच्ची के लिए भी तड़पीं

4/9
बच्ची के लिए भी तड़पीं

ईवा ग्रोवर ने आमिर खान के सौतेले भाई हैदर अली खान के साथ शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. बच्ची की कानूनी कस्टडी के लिए उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी थी. लेकिन उन्हें इस मामले में हार का सामना करना पड़ा था. इंटरव्यू में ईवा ग्रोवर ने सलमान खान की मदद का भी जिक्र किया.

घर से भागकर की शादी

5/9
घर से भागकर की शादी

हैदर अली खान मुस्लिम तो ईवा ग्रोवर हिंदू पंजाबी फैमिली से आती हैं. ऐसे में जब उन्हें प्यार हुआ तो धर्म की दीवार शादी के बीच आई. एक्ट्रेस की मां नहीं चाहती थीं कि बेटी इंटरफेथ मैरिज करे. मगर वह प्यार में इस कद्र थी कि उन्होंने परिवार की नहीं सुनी और घर से भाकर हैदर अली खान से शादी रचाई.  साल 2008 में दोनों ने तलाक लिया था. तब एक्ट्रेस ने हैदर अली खान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

4 दिन बाद ही हुआ अफसोस

6/9
4 दिन बाद ही हुआ अफसोस

ईवा ग्रोवर ने बताया कि वह दोनों घर से भाग गए. 18 दिन के अंदर ब्याह भी रचा लिया. मगर शादीशुदा जिंदगी के 4 दिन के भीतर ही उन्हें अहसास हुआ कि जैसा उन्होंने सोचा था ये जिंदगी वैसी नहीं है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शादी को बचाने के लिए बहुत कुछ किया. उन्हें लगता था कि बच्चा हो जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा. फिर उनके घर किलकारियां भी गूंजी लेकिन इससे भी चीजें सुधर न सकीं. उन्होंने 5 साल शादी को निभाने की कोशिश की लेकिन फिर अंत में अलग होने का तय किया. क्योंकि चीजें सुधर नहीं पा रही थीं.

सलमान खान ने दिया था बिग बॉस का ऑफर

7/9
सलमान खान ने दिया था बिग बॉस का ऑफर

ईवा ग्रोवर ने इस बीच सलमान खान का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि पर्सनल जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के चलते उनकी प्रोफेशनल जिंदगी में भी काफी दिक्कतें आईं. तब उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई और एक्ट्रेस को उन्होंने बिग बॉस शो ऑफर किया. मगर उन्होंने ये प्रस्ताव रिजेक्ट कर दिया.

 

10 साल बेटी का चेहरा देखने के लिए तड़पीं

8/9
10 साल बेटी का चेहरा देखने के लिए तड़पीं

ईवा ग्रोवर ने बताया कि तलाक के समय उनकी बेटी की उम्र सिर्फ 3 साल थीं. फिर उन्होंने कस्टडी के लिए काफी लंबी लड़ाई लड़ी लेकिन वह हार गईं. उन्होंने बताया कि वह 10 तक अपनी खुद की बेटी का चेहरा देखने के लिए तरसी हैं. उन्होंने बताया कि ईवा ग्रोवर की बेटी अब हैदर अली खान की बहन के साथ रहती हैं.

कौन हैं आमिर खान के सौतेले भाई

9/9
कौन हैं आमिर खान के सौतेले भाई

मालूम हो, ईवा ग्रोवर ने सलमान खान के साथ 'रेडी' में असिन की मौसी का रोल निभाया था. वह आखिरी बार टीवी शो 'टशन-ए-इश्क' में देखा गया था. ये शो 2015-2016 तक चली थी. वहीं बात करें हैदर अली खान की तो वह फिल्ममेकर-डायरेक्टर ताहिर हुसैन के छोटे बेटे हैं. रिश्ते में वह आमिर खान के सौतेले भाई हैं. हैदर ने ‘दिल तो दीवाना है’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़