Advertisement
trendingPhotos2370336
photoDetails1hindi

इस फेमस एक्ट्रेस ने जिस बिजनेसमैन को किया डेट, उसी पर लगाए थे हैरेसमैंट के इल्जाम; हर कोई रह गया था हैरान

Bollywood Actress Businessman Boyfriend: हिंदी सिनेमा में अक्सर ही एक्ट्रेसेस का नाम या तो अपने को-स्टार्स के साथ जुड़ता है या किसी बड़े बिजनेसमैन के साथ जुड़ता है. ऐसी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी ही फेमस अदाकारा के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अमेरिकन बिजनेसमैन से शादी करने से पहले कुछ समय तक एक और बड़े बिजनेसमैन को डेट किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिका नहीं पाया था, जिसके पीछे की वजह ये थी कि एक्ट्रेस ने उन पर हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाए थे. चलिए आपको बताते हैं कौन है वो बॉलीवुड एक्ट्रेस और वो करोड़पति बिजनेसमैन?

कौन है ये हसीना?

1/7
कौन है ये हसीना?

ऐसा हमेशा से होता आ रहा है. फिर चाहे वो हिंदी सिनेमा हो या कोई और फिल्म इंडस्ट्री. हर एक्ट्रेस को इस फेस से गुजरना ही पड़ता है. जहां उनका नाम किसी न किसी के साथ जोड़ा जाता है. फिर चाहे वो उनके को-स्टार हो, कोई क्रिकेटर हो या कोई बड़ा बिजनेसमैन. लेकिन ये भी कहना गलत नहीं होगा कि उनमें से ज्यादातर सच ही होता है. आज हम आपको ऐसी ही हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कहानी काफी दिलचस्प है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा

2/7
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा

जी हां, आज हम आपको बॉलीवुड की चकाचौंध से भरी इस दुनिया का हिस्सा रहीं प्रीति जिंटा की कहानी के बारे में बताने जा रहा है. उसने जुड़े उस विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. प्रीति जिंटा का नाम भी उनके को-स्टार्स के साथ-साथ एक बड़े बिजनेसमैन से जुड़ा था, जिनको एक्ट्रेस ने लंबे समय तक डेट किया था, लेकिन उसी पर एक्ट्रेस ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिसने सभी को हैरान कर दिया था. चलिए जानते हैं क्या हो वो विवाद? 

प्रीति जिंटा की शादी

3/7
प्रीति जिंटा की शादी

प्रीति जिंटा ने साल 2016 को अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की थी, लेकिन शादी से पहले उनका नाम एक बड़े बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ जुड़ा था. बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादातर समय तक टिका नहीं पाया था, क्योंकि एक्ट्रेस ने उन पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. प्रीति जिंटा ने साल 2005 में नेस वाडिया को डेट करना शुरू किया था और साल 2014 में दोनों का रिश्ता टूट गया था. 

नेस वाडिया को किया था डेट

4/7
नेस वाडिया को किया था डेट

दरअसल, प्रीति जिंटा और बिजनेसमैन नेस वाडिया ने साल 2009 में आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब बनाई थी. दोनों का रिश्ता 4 साल तक सही चला, लेकिन साल 2014 में उनका रिश्ता एक थप्पड़ के बाद खराब हो गया. असल में, उस वक्त मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक मैच हो रहा था. नेस अपनी मां और भतीजे के साथ इस मैच को देखने पहुंचे, लेकिन देर से आने के चलते उन्हें वीआईपी बॉक्स में सीट नहीं मिली. 

ऐसे खराब हुआ दोनों का रिश्ता

5/7
ऐसे खराब हुआ दोनों का रिश्ता

इसके बाद उन्हें इंतजार करने के लिए कहा गया और प्रीति के दोस्त नेस की रिजर्व की गई सीटों पर बैठे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जाता है कि जब नेस को ये पता चला तो उनको खूब गुस्सा आया. इसके बाद जब उन्होंने प्रीति से अपनी रिजर्व सीटों के बारे में पूछा को दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई. इसके बाद नेस वीआईपी बॉक्स से बाहर जाकर एक कॉरपोरेट ऑफिस में चले गए. इस दौरान, बहस इतनी बढ़ गई कि नेस ने सभी के सामने प्रीति को थप्पड़ मार दिया. 

नेस के खिलाफ दर्ज करवाई थी शिकायत

6/7
नेस के खिलाफ दर्ज करवाई थी शिकायत

इसके बाद प्रीति ने नेस से अलग होने का फैसला लिया और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. प्रीति जिंटा ने अपनी शिकायत में नेस पर हैसेरमेंट का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि साल 2014 में वानखेड़े स्टेडियम में एक मैच के दौरान नेस ने एक्ट्रेस के साथ बुरा बिहेव किया. वीआईपी बॉक्स में नेस उनकी सीट से कुछ दूर बैठे थे और फ्रेजर कैस्टलीनो और तारा पर चिल्ला रहे थे. एक्ट्रेस ने उन्हें शांत करने की कोशिश की, जिसके बाद नेस ने उनके साथ गाली-गलौच की.

नेस पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

7/7
नेस पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

प्रीति ने अपनी शिकायत में बताया था कि गाली-गलौच के साथ उन्होंने एक्ट्रेस की बांह पकड़ी और गंदी गालियां देने लगे, जिसे उनके दोस्त जीन ने रोका. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि जब किंग्स इलेवन पंजाब मैच जीत गई थी तो वो उन्हें बधाई देने के लिए मैदान में गई थीं. जहां नेस पहले से मौजूद थे. मैदान में उन्होंने एक बार फिर एक्ट्रेस के साथ गाली-गलौच की और बदतमीजी की थी. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और दो बच्चों की मां हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़