Advertisement
trendingPhotos2388763
photoDetails1hindi

टीना अंबानी का कैसा है कृषा शाह से रिश्ता? बहू नहीं, बेटी मानते हैं अनिल अंबानी, खूबसूरती में तो हीरोइनों को भी करती हैं फेल

Who is Anil Ambanis' daughter-in-law:टीना अंबानी और अनिल अंबानी का बहू के साथ कैसा रिश्ता है. इसका जवाब है शानदार. क्योंकि दोनों अपनी बहूरानी को बेटी की तरह रखते हैं. मानते हैं और खूब दुलार करते हैं. चलिए बताते हैं अनिल अंबानी की बहू कौन हैं, क्या करती हैं और कैसे रिश्ते हैं.

अनिल अंबानी और टीना अंबानी की बहूरानी

1/6
अनिल अंबानी और टीना अंबानी की बहूरानी

टीना अंबानी. एक वक्त था जब इन्होंने बॉलीवुड पर राज किया. बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया तो ढेरों सुपरहिट फिल्में दीं. मगर बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी से शादी के बाद इन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. शादी के बाद वह टीना मुनीम से टीना अंबानी बन गईं और एक्टिंग छोड़ दी. आज के समय में वह दो बच्चों की मां हैं तो सासु मां भी बन गई हैं. चलिए बताते हैं टीना अंबानी का बहू कृषा अंबानी के साथ कैसा रिश्ता है.

 

अनिल अंबानी के कितने बेटे हैं

2/6
अनिल अंबानी के कितने बेटे हैं

टीना अंबानी और अनिल अंबानी के दो बेटे हैं जय अनमोल और जय अंशुल. बड़े बेटे की उम्र 32 साल है. वह मुंबई और यूके से पढ़ाई करके पिता का हाथ बिजनेस में बंटा रहे हैं. जय अनमोल की शादी हो चुकी है तो अभी अंशुल कुंवारे हैं.

 

कौन हैं अनिल अंबानी की बहू

3/6
कौन हैं अनिल अंबानी की बहू

20 फरवरी 2022 को जय अनमोल की शादी कृषा शाह से हुई. कृषा के पिता निकुंज शाह थे जिनका साल 2021 में निधन हो गया था. वह भी बड़े कारोबारियों में शामिल थे. कृषा भी बिजनेसवुमन हैं. कृषा शाह एक बिजनस वुमन और सोशल वर्कर. वह Dysco कंपनी की को-फाउंडर रही हैं.

 

कैसा है टीना अंबानी और अनिल अंबानी का बहू के साथ रिश्ता

4/6
कैसा है टीना अंबानी और अनिल अंबानी का बहू के साथ रिश्ता

अब बताते हैं कृषा अंबानी का सास टीना अंबानी के साथ कैसा रिश्ता है. इसका पता टीना के इंस्टाग्राम पोस्ट्स से चलता है. वह कई बार बहूरानी की फोटोज शेयर कर अपने दिल की बात कह चुकी हैं. वह बहू को बिल्कुल बेटी की तरह मानती हैं. अनिल अंबानी का रिश्ता भी इन फोटोज से साफ होता है. वह किस तरह बहू को बेटी की तरह लाड और दुलार करते दिखते हैं. बर्थडे हो या एनिवर्सरी वह हमेशा कृषा के साथ खड़ी रहती हैं.

कृषा शाह और टीना अंबानी

5/6
कृषा शाह और टीना अंबानी

कृषा अंबानी का बर्थडे मई में होता है. इस साल सासु मां टीना अंबानी ने कहा था कि वह अपनी बड़ी पर गर्व करती हैं. उन्हें बहुत गर्व होता है कि वह उनकी बेटी हैं. टीना अंबानी चाहती हैं कि बहू हमेशा मुस्कुराती और खिलखिलाती रहे.

टीना अंबानी की प्यारी बहू

6/6
टीना अंबानी की प्यारी बहू

एक बार टीना अंबानी ने कृषा को लेकर लिखा था, 'एक सशक्त और समझदार औरत हमेशा विचारों और नए पन का पावरहाउस होती है.वह घर को जगमगाए रखती हैं. मेरी प्यारी बेटी कृषा. मुझे बहुत गर्व है तुमपर कि तुम हमारी हो.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़