Advertisement
trendingPhotos2011503
photoDetails1hindi

Urfi Javed: बदली अदा और अंदाज, इस बार स्टाइल से लगाया ऐसा तड़का, देखते रह गए लोग

Urfi Javed Photos: अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने फैशन का तड़का सोशल मीडिया पर लगा दिया है. बीती शाम उर्फी जावेद एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं, जहां वह डेनिम ड्रेस में नजर आईं. उर्फी जावेद का नया लुक देख नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.   

1/5

अतरंगी और बेबाक फैशन सेंस से हरदम लाइमलाइट में रहने वालीं उर्फी जावेद के नए लुक ने नेटीजन्स को हैरान कर दिया है. जी हां...बीती शाम उर्फी जावेद को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया था. जहां उर्फी स्किन फिट डेनिम ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं.

2/5

उर्फी जावेद ने डेनिम से ही क्रॉप टॉप और स्कर्ट बनाया था. डेनिम ड्रेस में उर्फी खूब स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं. उर्फी के नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. डेनिम लुक में पैपराजी के सामने उर्फी जावेद ने जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है.  उर्फी ने अपने मेकअप को भी लाइट रखा है और लिपग्लॉस से लुक कंपलीट किया है. 

3/5

उर्फी जावेद के नए लुक की वायरल तस्वीरें देख, सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी को उर्फी का लुक पसंद आ रहा है, तो कोई उर्फी को अतरंगी फैशन के लिए ट्रोल कर रहा है. 

4/5

बता दें, उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अपनी अदाकारी से ज्यादा अजीबोगरीब स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है.

5/5

उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बड़े भईया की दुल्हनिया समेत कई टीवी शोज में काम किया है. उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी हिस्सा लिया था, लेकिन वह पहले ही हफ्ते के बाद बाहर हो गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़