Advertisement
trendingPhotos2445599
photoDetails1hindi

मोहसिन अख्तर मीर से 10 साल बड़ी हैं उर्मिला मातोंडकर, धर्म की दीवार लांघकर की थी शादी, खुद बताया था क्यों नहीं बनी मां

उर्मिला मातोंडकर. जिन्हें रंगीला गर्ल भी कहते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शानदार करियर रहा है. इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन वह आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर की शादीशुदा जिंदगी में काफी कुछ बदल गया है. रिश्ते में कड़वाहट आ गई है और बात तलाक तक पहुंच गई है.

उर्मिला मातोंडकर के तलाक की चर्चा

1/6
उर्मिला मातोंडकर के तलाक की चर्चा

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर और उनके पति मोहसिन अख्तर मीर ने तलाक के लिए कोर्ट का रुख किया है. लेकिन अभी तक इस पर कपल का रिएक्शन नहीं आया है. क्या सच है, ये तो वह खुद ही बता सकते हैं. लेकिन एक किस्सा वो है जब एक्ट्रेस ने शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी बच्चे न करने पर रिएक्ट किया था.

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन के बीच उम्र का अंतर

2/6
उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन के बीच उम्र का अंतर

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 3 मार्च 2016 को शादी की थी. ये इंटरफेथ मैरिज मुंबई में हुई थी. दोनों की लवस्टोरी के पीछे मनीष मल्होत्रा का हाथ था. जिनकी भतीजी रिद्धि मल्होत्रा की शादी में दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी. ये बात है साल 2014 की. जब खुद से 10 साल छोटे मोहसिन को वह दिल दे बैठी. दोनों के प्यार के बीच न तो फिर धर्म आ सका न ही उम्र.

उर्मिला मातोंडकर की नहीं है कोई औलाद

3/6
उर्मिला मातोंडकर की नहीं है कोई औलाद

50 साल की हो चुकीं उर्मिला मातोंडकर की शादी को बेशक आठ साल हो गए हों लेकिन उनकी कोई औलाद नहीं है. एक इंटरव्यू में उन्होंने मां बनने को लेकर बातचीत की थी. जहां उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी.

क्यों नहीं बनी मां, खुद बताया था

4/6
क्यों नहीं बनी मां, खुद बताया था

'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में, उर्मिला मातोंडकर ने फैमिली प्लानिंग और बच्चों को लेकर रिएक्ट किया था. उन्होंने मदरहुड पर बात करते हुए कहा था, 'ये जब होना होगा तो होगा. ये जरूरी नहीं है कि हर औरत मां बने. मुझे बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं. लेकिन यहां बहुत सारे बच्चे हैं जिन्हें हमारे प्यार और केयर की जरूरत है. ये जरूरी तो नहीं कि बच्चे आपसे ही पैदा हो.' 

जब उड़ी थी उर्मिला मातोंडकर की मां बनने की अफवाहें

5/6
जब उड़ी थी उर्मिला मातोंडकर की मां बनने की अफवाहें

12 सितंबर 2023 को मोहसिन अख्तर मीर ने इंस्टाग्राम पर प्यारी सी फोटो शेयर की थी. जिसमें वह एक बच्ची को गोद में लिए दिख रहे थे. इस फोटो को देखने के बाद कुछ लोग कपल को बधाई देने लगे थे. देखते ही देखते उर्मिला के मां बनने की अफवाहें फैलने लगी थी. लेकिन बाद में मोहसिन ने कैप्शन में बताया था कि ये बच्ची उनकी भतीजी आइरा है.

तब मनाई थी शादी की सालगिरह

6/6
तब मनाई थी शादी की सालगिरह

मोहसिन के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखे तो उन्होंने पिछले साल वेडिंग एनिवर्सिरी पर एक्ट्रेस के साथ फोटोज शेयर की थी. जहां उन्होंने वाइफ को सालगिरह की मुबारकबाद दी थी. इससे पहले तक वह लगातार उर्मिला के साथ आए दिन फोटोज शेयर करते थे लेकिन बीते एक साल से उन्होंने बीवी के साथ तस्वीरें शेयर नहीं की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़