Advertisement
trendingPhotos2288900
photoDetails1hindi

पार्टी में झूम रहे सभी, लेकिन एक मिनट तक फ्रीज रहे जो बाइडेन; US प्रेसिडेंट का उड़ रहा मजाक- 5 Pics

US President Joe Biden: व्हाइट हाउस में जूनटीन्थ सेलिब्रेशन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक पल के लिए स्तब्ध रह गए. इस कार्यक्रम में कमांडर-इन-चीफ बाइडेन मूर्ति की तरह दिखाई दिए. राष्ट्रपति चुनाव से कुछ महीने पहले ही यह और चिंता का विषय बन गया.

व्हाइट हाउस में सेलिब्रेशन

1/5
व्हाइट हाउस में सेलिब्रेशन

यह घटना 81 वर्षीय जो बाइडेन के नॉरमैंडी में डी-डे स्मरणोत्सव कार्यक्रम में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन के साथ होने के कुछ दिनों बाद हुई.

 

कमला हैरिस भी साथ

2/5
कमला हैरिस भी साथ

आरएनसी रिसर्च ग्रुप द्वारा साझा किए गए फुटेज में जो बाइडेन को मुस्कुराते हुए दिखाया गया है, जबकि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और जॉर्ज फ्लॉयड के परिवार के सदस्य नाच रहे थे.

 

फ्रीज हुए जो बाइडेन

3/5
फ्रीज हुए जो बाइडेन

जबकि हैरिस संगीत की धुन पर नाच रही थीं, जो बाइडेन फ्रीज होकर खड़े हुए थे. अमेरिकी राष्ट्रपति लगभग 20 सेकंड तक स्थिर रहे, जब तक पहले कि फ्लॉयड के भाई फिलोनिस ने उनके गले में हाथ डाला.

 

एक मिनट तक फ्रीज

4/5
एक मिनट तक फ्रीज

उसके बाद भी कुछ समय के लिए ऐसे ही रहे. कुल मिलाकर करीब एक मिनट तक वह फ्रीज रहे. एक अन्य वायरल क्लिप में थके हुए दिख रहे बाइडेन को गेटोरेड जैसा कुछ पीते हुए दिखाया गया.

 

इसके बाद दी स्पीच

5/5
इसके बाद दी स्पीच

इसके बाद यूएस राष्ट्रपति ने एक अस्पष्ट भाषण दिया जो कुछ बिंदुओं पर सुसंगत नहीं था. बाइडेन ने एक पल में भीड़ से कहा, "यह दिन हमें याद दिलाता है कि हमें अभी बहुत काम करना है. चलो आगे बढ़ते रहें. चलो विश्वास बनाए रखें."

ट्रेन्डिंग फोटोज़