Advertisement
trendingPhotos2317724
photoDetails1hindi

6 महीने की उम्र में मां को खो दिया, पिता ने की 4-5 शादियां, रिश्तेदारों ने दिया बचा हुआ खाना, रुला देगी 'वड़ा पाव गर्ल' की कहानी

Vada Pav Girl Bigg Boss: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित ने अपने जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से पर्दा उठाया. चंद्रिका ने बताया कि जब वह महज 6 महीने की तो उनकी मां का देहांत हो गया था. इसके बाद उनके पिता ने 4-5 शादियां की. चंद्रिका ने यह भी बताया कि वह अपने पिता से नफरत करती हैं.

'वड़ा पाव गर्ल' की इमोशनल कहानी

1/6
'वड़ा पाव गर्ल' की इमोशनल कहानी

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में आए कंटेस्टेंट एक बाद एक अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राजों को धीरे-धीरे खोल रहे हैं. कंटेस्टेंट्स द्वारा खोले जा रहे इन राज को जानकर फैन्स भी हैरान हैं और इनके संघर्ष को सुनकर इमोशनल हो रहे हैं. 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित अपनी जिंदगी के स्ट्रगल के बारे में कई बार बता चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने पिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. इसके साथ ही चंद्रिका ने ये भी बताया कि वह अपने पिता से क्यों नफरत करती हैं.

6 महीने की थीं, जब मां का हो गया निधन

2/6
6 महीने की थीं, जब मां का हो गया निधन

चंद्रिका दीक्षित ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' घर के अंदर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि जब वह केवल छह महीने की थी, तब उसकी मां की मृत्यु हो गई और उसके बाद उसके पिता ने कई शादियां कीं.

 

'पापा को लग गई दारू की लत'

3/6
'पापा को लग गई दारू की लत'

रणवीर शौरी और मुनीषा खटवानी से बात करते हुए 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका दीक्षित ने बताया कि उन्हें माता-पिता का चेहरा याद नहीं है. चंद्रिका दीक्षित ने इमोशनल होते हुए कहा, ''6 महीने की की थी, जब मम्मी चली गई, फिर पापा को दारू की लत लग गई.'' 

 

'पिता रिश्तेदारों के घर छोड़ आते थे'

4/6
'पिता रिश्तेदारों के घर छोड़ आते थे'

इसी बीच रणवीर शौरी ने 'वड़ा पाव गर्ल' से पूछा कि ऐसे में उनका ख्याल कौन रखता था? चंद्रिका ने बताया कि उसके पिता उन्हें कई रिश्तेदारों के घर छोड़ने जाते थे. उसी बातचीत में चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि उनके पिता ने कई शादियां कीं और उनके साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं रहा. शादी के पहलू के बारे में जानने को उत्सुक रणवीर शौरी ने पूछा कि उनके पिता ने कितनी शादियां की थीं?

अपने ही पिता से नफरत करती हैं चंद्रिका दीक्षित

5/6
अपने ही पिता से नफरत करती हैं चंद्रिका दीक्षित

इस पर चंद्रिका दीक्षित ने कहा, ''4-5 काउंट नहीं किया.'' यह सुनकर रणवीर हैरान हो जाते हैं और कटाक्ष करते हुए कहते हैं, ''भाई मानना पड़ेगा आपके पापा को.'' इसके बाद चंद्रिका दीक्षित कहती हैं कि उन्हें अपने पिता से नफरत हैं. उन्होंने कहा, ''मैं नफरत करती हूं. मतलब जब जरूरत थी मुझे, नहीं था. 8-9 साल की जब मैं हुई तो मुझे मेरी नानी ने अडोप्ट किया, प्रॉपर तरीके से.''

'रिश्तेदार देते थे बचा हुआ खाना'

6/6
'रिश्तेदार देते थे बचा हुआ खाना'

'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका दीक्षित ने यह भी बताया कि उनके रिश्तेदार उनके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव किया करते थे. जब वह अपने रिश्तेदारों के घर में रहती थीं तो वह उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे और उन्हें खाने के लिए बचा हुआ खाना देते थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़